--Advertisement--

'चंद्रकांता' से 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' तक, 11 टीवी शोज हो रहे हैं बंद

टीवी पर 11 ऐसे सीरियल हैं जो जल्द गिरती TRP के कारण बंद होने वाले हैं।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 01:29 PM IST

मुंबई. एकता कपूर के टीवी शो 'चंद्रकांता- एक मायावी प्रेमगाथा' को लेकर खबरें हैं कि ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है। मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, उर्वशी ढोलकिया स्टारर ये शो गिरती टीआरपी की वजह से बंद होने वाला है। दरअसल इस शो को एकता का ही नया शो 'नागिन-3' रिप्लेस करेगा। जिसमें इस बार करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति का ट्रिपल धमाल देखने को मिलेगा। वैसे सिर्फ 'चंद्रकांता' ही नहीं, ऐसे 10 टीवी शोज और हैं जो जल्द बंद होने वाले हैं। आइए इस पैकेज में एक नजर डालते हैं उन 10 और शोज पर। जानने के लिए आगे की स्लाइड पर क्लिक करें...

ये शो पॉपुलर सीरियल 'दीया और बाती हम' का सीक्वल है। खबरें हैं आने वाले महीनों में ये बंद हो जाएगा। ये शो पॉपुलर सीरियल 'दीया और बाती हम' का सीक्वल है। खबरें हैं आने वाले महीनों में ये बंद हो जाएगा।
टीवी शो 'न आना इस देश लाडो' की सक्सेस से बाद इसकी सीक्वल 'लाडो-2' टेलिकास्ट हुआ था। ये शो भी मई 2018 में बंद हो जाएगा। टीवी शो 'न आना इस देश लाडो' की सक्सेस से बाद इसकी सीक्वल 'लाडो-2' टेलिकास्ट हुआ था। ये शो भी मई 2018 में बंद हो जाएगा।
ऑडियंस का बेहतर रिस्पॉन्स न मिलने की वजह से ये शो भी जल्द बंद हो सकता है। ऑडियंस का बेहतर रिस्पॉन्स न मिलने की वजह से ये शो भी जल्द बंद हो सकता है।
शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रिटी जिंटा की फिल्म 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके' से इंस्पायर ये भी 28 मई 2018 को बंद हो जाएगा। शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रिटी जिंटा की फिल्म 'चोरी-चोरी चुपके-चुपके' से इंस्पायर ये भी 28 मई 2018 को बंद हो जाएगा।
गिरती TRP की वजह से ये शो जून के दूसरे वीक में बंद हो सकता है। गिरती TRP की वजह से ये शो जून के दूसरे वीक में बंद हो सकता है।
महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' से इंस्पायर ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है। महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' से इंस्पायर ये शो जल्द ऑफ एयर होने वाला है।
शो में हाल ही में 25 साल की लीप लिया गया था जिसके बाद से इसकी TRP गिर गई। ऐसे में खबरें हैं कि ये शो भी मई 2018 में बंद हो सकता है। शो में हाल ही में 25 साल की लीप लिया गया था जिसके बाद से इसकी TRP गिर गई। ऐसे में खबरें हैं कि ये शो भी मई 2018 में बंद हो सकता है।
ओवरवेट लड़की के कॉन्फिडेंस पर बेस्ट ये शो 28 मई 2018 को आखिरी बार टेलिकास्ट किया जाएगा। ओवरवेट लड़की के कॉन्फिडेंस पर बेस्ट ये शो 28 मई 2018 को आखिरी बार टेलिकास्ट किया जाएगा।
प्रकाश फैमिली की 51वीं चाइल्ड पर बेस्ड ये शो भी बंद होने की कगार पर है। ये शो जून 2018 में बंद हो रहा है। प्रकाश फैमिली की 51वीं चाइल्ड पर बेस्ड ये शो भी बंद होने की कगार पर है। ये शो जून 2018 में बंद हो रहा है।
फ्रीडम फाइटर चंद्रशेखर की लाइफ पर बेस्ड ये शो भी मई 2018 में बंद हो सकता है। फ्रीडम फाइटर चंद्रशेखर की लाइफ पर बेस्ड ये शो भी मई 2018 में बंद हो सकता है।