ताज़ा मसाला

--Advertisement--

कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये से परेशान हुआ चैनल, किया बंद करने का फैसला

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर है।

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 11:25 AM IST
कपिल शर्मा। कपिल शर्मा।

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स के लिए बुरी खबर है। लंबे समय से विवादों में चल रहे कपिल का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा हमेशा के लिए बंद हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनी चैनल ने सिर्फ 3 एपिसोड के बाद ही कपिल के शो को हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है। एक पॉपुलर वेबसाइट ने सोर्सेज के हवाले से बताया- कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये के चलते चैनल ने सोमवार को ये फैसला किया। कपिल से बात करने उनके घर गई थे चैनल की टीम लेकिन...

- कपिल का फोन स्विच ऑफ मिल रहा था। इस पर चैनल के लोग उनसे बात करने के लिए घर पर पहुंचे लेकिन सभी कोशिशें बेकार निकलीं। इसके बाद चैनल ने फैसला किया कि स्पान्सर्स का पूरा पैसा लौटा दिया जाएगा। फिलहाल फाइनल अनाउंसमेंट होना बाकी है।

एडिटर को दी थी गाली...

- इससे पहले कपिल ने एडिटर के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।


आगे की स्लाइड्स पर, एक्स गर्लफ्रेंड ने कहा- सुसाइड करने की बात करते हैं कपिल...

प्रीति सिमोस के साथ कपिल। प्रीति सिमोस के साथ कपिल।

सुसाइड करने की बात करते हैं कपिल...

बताया जा रहा है कि कपिल इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे थे। कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया है कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्हें सीजोफ्रेनिया भी हो सकता है क्योंकि वो कई बार सुसाइड करने जैसी बात भी करते हैं।

 

कपिल, प्रीति और अमिताभ बच्चन। कपिल, प्रीति और अमिताभ बच्चन।

Ex-गर्लफ्रेंड ने खाई कपिल को बर्बाद करने की कसम...

कपिल के दोस्त राजीव ढींगरा ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में यह दावा किया है कि कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने बदला लेने के लिए उन्हें बर्बाद करने की कसम खाई है। यह कहानी तब से शुरू हुई, जब प्रीति को पता चला कि कपिल गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले हैं। इसी बात से जलकर प्रीति ने कपिल के दोस्तों को भड़काना शुरू किया और सभी को उनके खिलाफ कर दिया। राजीव का कहना है कि प्रीति ने उन्हें भी भड़काने की कोशिश की थी। लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाईं। उन्होंने कपिल के डिप्रेशन की वजह प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोस को बताया है।

 

सुनील ग्रोवर। सुनील ग्रोवर।

राजीव ने सुनील को भी लिया आड़े हाथ...

राजीव ने इंटरव्यू में कपिल के को-स्टार रहे सुनील ग्रोवर को भी आड़े हाथ लिया है। उनका कहना है कि सुनील ने पर्सनल फायदे के लिए कपिल का इस्तेमाल किया है। राजीव कहते हैं, "मेरे साथ-साथ सुनील भी कभी कपिल के बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे।"

 

कपिल और राजीव ढींगरा। कपिल और राजीव ढींगरा।

प्रीति ने उठाया कपिल की कमजोरी का फायदा...

राजीव ने प्रीति पर यह आरोप भी लगाया है कि वे हमेशा कपिल की कमजोरी का फायदा उठाती रही हैं। बकौल राजीव, "कपिल बेहद इमोशनल इंसान हैं। प्रीति कपिल की जिंदगी में जबर्दस्ती आईं। वे हमेशा कपिल की कमजोरी का गलत फायदा उठाती रही हैं। मैं और कपिल मुंबई से नहीं हैं। इसलिए प्रीति धमकाती हैं कि वे हमें इंडस्ट्री से निकलवा सकती हैं। कपिल की हालत आज यह है कि वह सोचने लगा है कि सालों तक जो भी कमाया, अब उसने वह सब खो दिया है।"

 

कपिल और राजीव ढींगरा। कपिल और राजीव ढींगरा।

कौन हैं राजीव ढींगरा...

राजीव ढींगरा डायरेक्टर हैं और वे कपिल को लेकर 'फिरंगी' डायरेक्ट कर चुके हैं। 2017 में जब कपिल का शो बंद हुआ था, तब कई रिपोर्ट्स में इसके लिए राजीव को जिम्मेदार ठहराया गया था। यह कहा गया था कि कपिल ने राजीव को प्रीति की जगह क्रिएटिव डायरेक्टर बना दिया था। लेकिन वे शो की टीआरपी नहीं संभाल पाए।

 

कपिल और प्रीति। कपिल और प्रीति।

कौन हैं प्रीति सिमोस...

मार्च 2017 तक प्रीति सिमोस कपिल के प्रोडक्शन हाउस K9 की क्रिएटिव डायरेक्टर हुआ करती थीं। जब सुनील से कपिल का झगड़ा हुआ तो प्रीति उनसे अलग हो गईं। लेकिन जब तक वे साथ थीं, तब तक उनके और कपिल के बीच अफेयर की बात अक्सर मीडिया में आती रही हैं। मार्च 2017 में ही कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए गिन्नी चतरथ को पत्नी बता दिया था। तभी से दोनों के बीच खटास आ गई। 

 

X
कपिल शर्मा।कपिल शर्मा।
प्रीति सिमोस के साथ कपिल।प्रीति सिमोस के साथ कपिल।
कपिल, प्रीति और अमिताभ बच्चन।कपिल, प्रीति और अमिताभ बच्चन।
सुनील ग्रोवर।सुनील ग्रोवर।
कपिल और राजीव ढींगरा।कपिल और राजीव ढींगरा।
कपिल और राजीव ढींगरा।कपिल और राजीव ढींगरा।
कपिल और प्रीति।कपिल और प्रीति।
Click to listen..