लोकसभा चुनाव आते ही वायरल हुआ चिरंजीवी के भाई का वीडियो, कांग्रेस नेताओं पर जमकर निकाल रहे भड़ास

अपनी पार्टी के बैनर तले पवन कल्याण ने किया था ये आह्वान

DainikBhaskar.com

Mar 26, 2019, 09:00 PM IST
Chiranjeevi Brother Pawan Kalyan Viral Video on Congress Party

मुंबई/हैदराबादलोकसभा चुनाव का ऐलान होते ही राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। नेताओं की बयानबाजी और एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच, साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भाई पवन कल्याण का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कांग्रेस के नेताओं पर भड़कते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो 2014 में उस वक्त का है, जब आंध्र प्रदेश और तेलंगाना का बंटवारा हुआ था। इससे कुछ वक्त पहले ही पवन कल्याण ने अपनी राजनीतिक पार्टी जनसेना बनाई थी। कांग्रेस के कई नेताओं पर भड़कते दिखे पवन कल्याण...


वीडियो में पवन कल्याण कांग्रेस के सीनियर लीडर्स सुशील कुमार शिंदे, पी चिदंबरम, अहमद पटेल, वीरप्पा मोइली और एके एंटनी का नाम लेते हुए अपनी बात कहते नजर आ रहे हैं। पवन कहते हैं, अपनी पार्टी जनसेना और तेलुगु अवाम की ओर से मैं कहना चाहता हूं कि हम आपके फैसले से बुरी तरह आहत हैं।


कौन हैं पवन कल्याण...
2 सितंबर, 1971 को आंध्र प्रदेश के बपतला में जन्में पवन का असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है। पवन कल्याण को टॉलीवुड का पावर स्टार कहा जाता है। 20 साल पहले टॉलीवुड में आए पवन ने कुछ चुनिंदा फिल्में ही की हैं। लेकिन उनकी स्टाइलिश और पावर इमेज लोगों के दिलों में घर कर चुकी है। पवन टॉलीवुड के उन स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने 3 शादियां की हैं। तेलुगु फिल्मों के एक्टर पवन कल्याण फिल्म डायरेक्टर, सिंगर, कोरियोग्राफर, स्क्रीन राइटर और मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने Khushi (2001), Jalsa (2008), Gabbar Singh (2012), Attarintiki Daredi (2013) और Gopala Gopala (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है। पवन मार्च 2014 में जन सेना पार्टी बना कर राजनीति में भी आ गए।

X
Chiranjeevi Brother Pawan Kalyan Viral Video on Congress Party
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना