पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Chunky Pandey And His Wife Bhavna Revealed That Ananya Is Their Honeymoon Baby

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंकी पांडे का खुलासा- अनन्या हमारी हनीमून बेबी, शादी के 9 महीने बाद हुआ था जन्म

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.   चंकी पांडे और पत्नी भावना का कहना है कि \'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2\' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं अनन्या उनकी हनीमून बेबी है। वो और भावना एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात कर रहे थे। जब उनसे अनन्या के जन्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, \"अनन्या हमारी हनीमून बेबी है। हमने जनवरी 1998 में शादी की थी और अक्टूबर 1998 में अनन्या का जन्म हुआ।\"

 

शादी के 9 महीने 16 दिन बाद पैदा हुईं अनन्या

 

- भावना कहती हैं, \"मुझे याद है कि कई लोग महीने और दिन की गिनती कर रहे थे, यह जानने के लिए कि मेरी प्रेग्नेंसी शादी के पहले की थी या बाद की। यह सब बहुत मजेदार था। लेकिन अनन्या का जन्म हमारी शादी के 9 महीने 16 दिन बाद हुआ था। यह अजीब-सा संयोग है कि चंकी अपने पेरेंट्स की शादी के 9 महीने 16 दिन बाद पैदा हुए थे और मैं भी अपने पेरेंट्स की शादी के 9 महीने 16 दिन बाद जन्मी थी।\" 20 साल की अनन्या के अलावा चंकी और भावना की एक 15 साल की बेटी भी है, जिसका नाम रायसा है। 

 

जन्म से पहले ही पता चल गया था बेटी होगी

 

- भावना ने बातचीत में खुलासा किया कि अनन्या जब उनके गर्भ में थीं, तभी उन्हें पता चल गया था कि बेटी ही होगी। उनके मुताबिक, उस समय गर्भ में बच्चे का लिंग परीक्षण करा सकते थे। इसलिए उन्होंने यूएस जाने से पहले डॉक्टर से इसके बारे में पूछा और जवाब बेटी के रूप में मिला। भावना की मानें तो उन्होंने यह सिर्फ इसलिए पूछा था, ताकि आने वाले बेबी के कपड़े, उसके रूम के डेकोरेशन का सामान आदि खरीद सकें। जब उनसे पूछा गया कि अनन्या नाम किसने रखा तो जवाब मिला कि यह दोनों की आपसी फैसला था। 

 

दादी बनाना चाहती थीं डॉक्टर

 

- भावना के मुताबिक, चंकी की मां डॉ. स्नेहलता पांडे अनन्या को डॉक्टर बनाना चाहती थीं। वो रोज सुबह अपनी पोती को जगाती थीं और कहती थीं कि डॉ. पांडे बाहर पेशेंट्स इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अनन्या जवाब में कहती थीं कि वो कभी डॉक्टर नहीं बनना चाहतीं। चंकी और भावना का कहना है कि अनन्या के एक्शन को देखकर लगता था कि वो एक्ट्रेस ही बनेंगी। अनन्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना और संजय कपूर की बेटी शनाया बॉलीवुड की किड्स बर्थडे पार्टीज में \'धूम मचाले\' जैसे गानों पर डांस करती थीं और हर कोई उनके परफॉर्मेंस की तारीफ करता था। इसके अलावा कभी हॉलिडेज के दौरान तो कभी डिनर टेबल पर अनन्या पेरेंट्स के सामने एक्ट्रेस बनने की इच्छा जाहिर करती रहती थीं। 

 

कैसे मिली \'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2\'

 

- जब चंकी और भावना के सामने यह सवाल आया तो उन्होंने कहा, \"अनन्या ने कॉलेज जाना शुरू कर दिया था। इसी बीच करन ने \'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2\' के ऑडिशन शुरू किए। अनन्या ने भी फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के सामने ऑडिशन दिया। कुछ महीने बाद जब हम पेरिस में थे, तब हमें पता चला कि फिल्म के लिए अनन्या को कास्ट कर लिया गया है। यह हम सबके लिए बहुत बड़ी खबर थी। उस वक्त वह कॉलेज के फाइनल ईयर में थी।\"

 

10 मई को रिलीज हो रही फिल्म

 

- करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म \'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर\' 10 मई को रिलीज हो रही है। अनन्या पांडे के अलावा तारा सुतारिया  भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। इसके अलावा समीर सोनी, अभिषेक बजाज, फरीदा जलाल और मनोज पहवा भी इसमें अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म के \'हुकअप\' सॉन्ग में आलिया भट्ट ने स्पेशल अपीयरेंस दी है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें