• Hindi News
  • Bollywood
  • complaint has submitted against Payal Rohatgi for allegedly posting malicious content on social media

मुंबई / पायल रोहतगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत, जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने को लेकर विवादित पोस्ट लिखी थी



complaint has submitted against Payal Rohatgi for allegedly posting malicious content on social media
X
complaint has submitted against Payal Rohatgi for allegedly posting malicious content on social media

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 05:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  बिग बॉस से मशहूर हुई एक्ट्रेस-मॉडल पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर 'टीम पायल रोहतगी' के नाम से कई राष्ट्रीय मुद्दो पर अपनी बेबाक राय रखती हैं। वे अपनी टिप्पणियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के बाद उन पर की गई टिप्पणी को लेकर पायल पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। 

 

6 पेज में की शिकायत : एडवोकेट अली काशिफ खान द्वारा 31 जुलाई को ओशिवारा पुलिस स्टेशन और साइबर सेल में दी गई 6 पेज की शिकायत में आरोप लगाया गया कि पायल ने अलग-अलग समूहों के बीच गैरकानूनी, अवैध और आपराधिक कृत्यों को दुर्भावना फैलाने/बढ़ावा देने का काम किया है। उन्होंने एक वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने के इरादे से पोस्ट किया है। काशिफ ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किशोर गायके से मांग की है कि वे सख्त कदम उठाते हुए पायल पर आईपीसी के आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करें। 

 


नफरत फैलाने वालों को मिले सबक : शिकायत में लिखा है कि एंटी सेक्युलर लोग जो नफरत फैला रहे हैं उन्हें सबक सिखाने और दूसरों के सामने एक मिसाल पेश करने के लिए यह जरूरी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गायके ने मीडिया को दिए बयान में कहा है- हमें पायल के खिलाफ शिकायत मिली है। हम इसकी जांच कर रहे हैं। जबकि पायल ने अपनी सफाई में कहा कि मुझे पहले वह शिकायत की कॉपी पढ़नी होगी। तभी मेरे वकील कोई कानूनी प्रतिक्रिया देंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना