ताज़ा मसाला

--Advertisement--

बिग बॉस के पिछले विनर्स का रियलटी चेक: कोई बना नेता, कोई चला रहा ज्वैलरी शॉप तो कोई बैठा है खाली

बिग बॉस सीजन-12 का 16 सितम्बर 2018 से शुरू होने जा रहा है।

Dainik Bhaskar

Jul 25, 2018, 03:21 PM IST
राहुल रॉय राहुल रॉय

बॉलीवुड डेस्क. विवादों में रहने वाले टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन सितंबर से शुरू होगा। पिछले दो सीजन में सेलिब्रिटीज के साथ ही आम लोगों को मौका दिया गया था। लेकिन इस बार सिर्फ चर्चित और विवादित जोड़ियों को मौका मिलेगा। 2006 से शुरू हुए इस शो के अभी तक 11 सीजन हो चुके हैं। बात अगर बिग बॉस के पिछले सीजन के विनर्स की करें तो इनमें से फिलहाल कुछ के पास तो काम है, लेकिन ज्यादातर ऐसे हैं, जिनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है। आखिर 'बिग बॉस' के विनर अब क्या कर रहे हैं...

राहुल रॉय विनर - सीजन 1 (2006-07)

सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' से डेब्यू करने के बाद भी राहुल रॉय का करियर फ्लॉप रहा। पहले सीजन के विनर राहुल की पिछली फिल्म 2015 में आई '2B or not to B' थी। राहुल रॉय ने नवंबर, 2017 में पॉलिटिक्स ज्वॉइन की। इन दिनों अपने बैनर 'राहुल रॉय प्रोडक्शन' में एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

आशुतोष कौशिक विनर - सीजन 2 (2008)
आशुतोष कौशिक ने टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। इनमें 'लाल रंग' (2016), जिला गाजियाबाद (2013), शॉर्टकट रोमियो (2013) जैसी फिल्में शामिल हैं। फिलहाल वे सहारनपुर, यूपी में अपनी ज्वैलरी शॉप चला रहे हैं।

विंदु दारा सिंह विनर - सीजन 3 (2009-10)
विंदु दारा सिंह ने कई फिल्मों मे काम किया है। इसके साथ ही वो कई शोज में भी नजर आ चुके हैं। विंदु 'बिग बॉस' सीजन 3 के विनर रहे। वे आखिरी बार 2014 में आई फिल्म 'जट जैम्स बॉन्ड' में नजर आए थे। विंदु के पास भी फिल्में नहीं हैं।

श्वेता तिवारी विनर - सीजन 4 (2011)
बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बिग 'बॉस सीजन' 4 की विनर रही थी। वे 2016 में नेपाली फिल्म 'त्रिनेत्रा' और टीवी सीरियल 'बेगुसराय' में नजर आईं थी। श्वेता जल्द ही फिल्म 'सिक्स X' में नजर आएंगी।

जूही परमार विनर - सीजन 5 (2012)
कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर चुकीं जूही परमार 'बिग बॉस' के सीजन 5 की विनर रही थी। डेढ़ साल से पति (सचिन श्रॉफ) से अलग रह रहीं जूही का जुलाई में ही तलाक हुआ है। जूही आखिरी बार टीवी शो शनि में नजर आई थीं। उसके बाद से जूही के पास कोई काम नहीं है।

उर्वशी ढोलकिया विनर- सीजन 6 (2012-13)​
फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में काम कर चुकी उर्वशी ढोलकिया 'बिग बॉस' सीजन 6 की विनर रही थीं। उर्वशी इन दिनों टीवी शो चंद्रकांता में रानी इरावती के रोल में नजर आ रही हैं।

गौहर खान विनर- सीजन 7 (2013)
कई फिल्मों में काम कर चुकी गौहर खान 'बिग बॉस' के सीजन 7 की विनर रही थीं। 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' में नजर आई थीं। गौहर अक्टूबर, 2018 में रिलीज होने वाली फिल्म '9 ऑवर्स इन मुंबई' में नजर आएंगी।

गौतम गुलाटी विनर- सीजन 8 (2014-15)

गौतम गुलाटी 'बिग बॉस' के सीजन 8 के विनर रहे। बिग बॉस के घर में रहकर गौतम ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शो जीतने के बाद उन्हें कई ऑफर मिले थे। उन्होंने फिल्म 'अजहर' में काम किया था। आखिरी बार फिल्म 'बहन होगी तेरी' में नजर आए थे। फिलहाल उनके पास कोई ऑफर नहीं है।

प्रिंस नरुला विनर- सीजन 9 (2016)

'बिग बॉस' सीजन 9 के विनर प्रिंस नरुला रहे। प्रिंस एमटीवी रोडीज के भी विनर रह चुके हैं। फिलहाल एमटीवी के शो 'Roadies Xtreme' में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' में लकी के रोल में भी दिख रहे हैं।

मनवीर गुर्जर विनर- सीजन 10 (2016-17)
बिग बॉस 10 में बतौर कॉमनर एंट्री लेने वाले मनवीर गर्जुर ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था। लेकिन इस शो में वे ज्यादा दूर तक नहीं जा सके थे। फिलहाल मनवीर के पास कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं है।

शिल्पा शिंदे विनर - सीजन 11 (2017-18)

बिग बॉस की विनर बनने के बाद शिल्पा शिंदे ने वेब शो 'जियो धन धना धन' में सुनील ग्रोवर के साथ काम किया। इसके साथ ही 'एंटरटेनमेंट की रात' में भी नजर आईं। शिल्पा ने हाल ही में Mercedes-Benz GLC SUV कार खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 54 लाख रुपए है।

आशुतोष कौशिक आशुतोष कौशिक
विंदु दारा सिंह विंदु दारा सिंह
श्वेता तिवारी श्वेता तिवारी
जूही परमार जूही परमार
उर्वशी ढोलकिया उर्वशी ढोलकिया
गौहर खान गौहर खान
गौतम गुूलाटी गौतम गुूलाटी
प्रिंस नरुला प्रिंस नरुला
मनवीर गुर्जर मनवीर गुर्जर
शिल्पा शिंदे शिल्पा शिंदे
X
राहुल रॉयराहुल रॉय
आशुतोष कौशिकआशुतोष कौशिक
विंदु दारा सिंहविंदु दारा सिंह
श्वेता तिवारीश्वेता तिवारी
जूही परमारजूही परमार
उर्वशी ढोलकियाउर्वशी ढोलकिया
गौहर खानगौहर खान
गौतम गुूलाटीगौतम गुूलाटी
प्रिंस नरुलाप्रिंस नरुला
मनवीर गुर्जरमनवीर गुर्जर
शिल्पा शिंदेशिल्पा शिंदे
Click to listen..