पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

\'दबंग 3\' के ट्रेलर में दिसंबर की गलत स्पेलिंग का उड़ रहा मजाक, सीन-डायलॉग्स पर भी बने मीम

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान स्टारर \'दबंग 3\' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। इसे ऑडियंस का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है। सलमान खान के एक्शन और किच्चा सुदीप के अंदाज की तारीफ जरूर हो रही है। लेकिन ट्रेलर के अंत में एक मिस्टेक की वजह से इसे ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, आखिरी में जहां रिलीज डेट दिखाई गई है, वहां दिसंबर की स्पेलिंग गलत लिखी है। इसे DECEMBER की जगह DECEMEBER लिखा गया है।
 

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स
 
एक यूजर ने लिखा है, \"पहले फिजिक्स की ऐसी-तैसी करते थे, अब अंग्रेजी की कर रहे हैं। और कुछ लोग बोल रहे हैं कि मूवी में कुछ नया नहीं है। लानत है तुम पर।\"
 
 
एक अन्य यूजर का कमेंट है, \"ऐसा सिर्फ सल्लू भाईजान ही कर सकते हैं।\" एक यूजर ने लिखा है, \"साल का तेरहवां महिना \'DECEMEBER\'\" एक अन्य यूजर ने लिखा है, \"December की स्पेलिंग तो सही लिख लेते आखिरी में। 20 Decemeber लिखा है अंत में।\"
 

सीन और डायलॉग्स पर बन रहे मीम्स
 
ट्रेलर के कई सीन और डायलॉग्स पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स भी बनाए हैं। सोनाक्षी सिन्हा के एक सीन को  उनके हालिया \'केबीसी 11\' विवाद से जोड़ा गया है, जहां उन्हें रामायण से जुड़े सवाल \'हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे?\' के लिए लाइफलाइन का सहारा लेना पड़ा था। \'दबंग 3\' के एक सीन में वे सलमान के साथ खड़ी हैं और कुछ सोच रही हैं। इसे लेकर एक यूजर ने मीम में लिखा है, \"वह अब भी यह सोच रही है संजीवनी बूटी किसके लिए थी?\"
 
 

ये मीम्स भी बनें 
 
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement