सलमान खान के 'अख्तर चाचा' भोपाल में गुड़ बेचकर कर रहे गुजारा, काट रहे बेहद गरीबी में दिन

पिता सलीम खान से लेकर सभी घरवालों के चहेते थे 'अख्तर चाचा'

Rahul Yadav

Apr 14, 2019, 01:50 PM IST
Dabangg 3 Salman Khan former chef Akhtar mia living in bhopal

मुंबई. सलमान खान बचपन में जिस 'अख्तर चाचा' के हाथ का खाना खाया करते थे। वे आज बेहद गरीबी में अपना जीवन गुजारने पर मजबूर हैं। वो भोपाल की गलियों में गुड़ बेचकर अपना गुजर-बसर करते हैं। दरअसल, हाल ही में एक अखबार ने उनका इंटरव्यू लिया। जिसमें उन्होंने खान फैमिली के साथ रहे अपने रिलेशन के बारे में बताया। वे सलमान के जन्म से लेकर 'मैनें प्यार किया' के रिलीज होने तक उनके साथ रहे थे। तबियत बिगड़ने के कारण मुंबई से भोपाल लौट आए थे अख्तर...

अख्तर मियां ने बताया कि उनकी तबियत बिगड़ जाने के कारण वे भोपाल लौट आए थे। हालांकि इस बात की जानकारी सलमान को नहीं थी कि उनके 'अख्तर चाचा' भोपाल में रह रहे हैं। वे खान परिवार के चहेतों में से एक थे। उन्होंने आगे बताया कि अब उनकी एक इच्छा है कि वे एक बार सलमान खान से मिलें। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को उनके हाथ के आलू के पराठे बहुत पसंद थे।

ऐसे मिली थी खान परिवार में नौकरी

अख्तर मियां ने बातचीत के दौरान बताया कि वे बचपन में एमपी के रायसेन में हामीद खां खंडेरे के पास काम किया करते थे। हामीद, सलीम खान के बहनोई थे। जब वे इंदौर शिफ्ट हुए तो सलमान ने उन्हें मुंबई बुला लिया था। जिससे अख्तर मियां को उनके घर काम मिल गया। बचपन में सलमान की देखरेख की जिम्मेदारी भी उन्हीं की थी।

X
Dabangg 3 Salman Khan former chef Akhtar mia living in bhopal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना