पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Dabangg 3 Shooting In Jaipur, Salman Sonakshi Filmed Scene

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सलमान खान ने जयपुर में दबंग-3 की शूटिंग की; बीना काक से राखी भी बंधवाई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीना ने इंस्टाग्राम पर राखी बांधते हुए फोटो शेयर कीं, सलमान के साथ प्रभुदेवा भी हैं
  • गुरुवार को बस्सी क्षेत्र टोल टैक्स के पास में स्थित जटवाड़ा गांव की पहाड़ी पर शूटिंग हुई

जयपुर. सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी दबंग-3 की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं। शूटिंग 15 अगस्त से शुरू हुई है। गुरुवार को बस्सी क्षेत्र टोल टैक्स के पास में स्थित जटवाड़ा गांव की पहाड़ी पर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने एक सीन शूट किया।
 

सलमान खान ने इस बार जयपुर में रक्षाबंधन मनाया। उन्हें अभिनेत्री और नेता बीना काक ने राखी बांधी। बीना ने इस मौक की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। काक सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुकी हैं। उन्होंने सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया और गाड तू सी ग्रेट है जैसी फिल्मों में काम किया है।   बताया जा रहा है कि दबंग 3 का तीसरा शेड्यूल शुरू हो चुका है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा कुछ हफ्तों तक राजस्थान में शूटिंग करेंगे। महेश मांजरेकर की बेटी सायई मांजरेकर भी इस जोड़ी में शामिल होंगी। राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से तेज बारिश का दौर जारी है। जिसके कारण सलमान को फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी। जिसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया।   

फिल्म शूटिंग करने के लिए नहीं ली प्रशासन से अनुमति 
दबंग 3 फिल्म की शूटिंग करने वाली आई टीम ने प्रशासन से अनुमति नहीं ली। जिसके कारण प्रशासन ने बीच में दखल भी डाला, लेकिन राजनीति के चलते प्रशासन पर दबाव बना दिया गया और प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। जमवारामगढ़ एसडीएम विश्वामित्र मीणा का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के लिए हमारे से अनुमति नहीं ली गई है गिरदावर को भेज कर कार्यवाही करवाई जाएगी।
 

एनओसी नहीं ली
धामस्या सरपंच सीताराम मीणा का कहना है कि ग्राम पंचायत द्वारा कुछ दिन पूर्व फिल्म की शूटिंग करने के लिए एनओसी लेने के लिए आए थे, लेकिन एनओसी कटवाई नहीं गई।
 
 

बिना काक की इंस्टाग्राम पोस्ट

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser