--Advertisement--

बत्ती गुल मीटर चालू के सेट से यामी का फर्स्ट लुक आउट, वकील बनकर लड़ेंगी केस, पढ़िए बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

अापसी रिश्तों को सुधारने की कोशिशों से लेकर फैमिली मोमेंट्स के साथ बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें।

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2018, 04:21 PM IST
daily Bollywood film, gossip and hindi news and updates in brief

बॉलीवुड डेस्क. शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग इन दिनों मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में चल रही है। फिल्म में यामी गौतम एक वकील की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म के सेट से यामी का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। यामी ने अपने रोल के लिए पिछले महीने ही कोर्ट रूम में जाकर वहां की वर्किंग देखी और समझी थी। बत्ती गुल.. एक साेशल ड्रामा है, जिसमें भारत की जनता पर बढ़ते बिजली बिलों के बोझ को टारगेट किया गया है। फिल्म 2018 में ही रिलीज होगी। इस फिल्म के बाद यामी सर्जिकल स्ट्राइक पर बन रही फिल्म उरी की शूटिंग के लिए सर्बिया जाएंगी।

ये हैं बॉलीवुड की बाकी बड़ी खबरें...

2. कृष्णा करना चाहते हैं गोविंदा से पैचअप : गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक मामा से पैचअप करना चाहते हैं। कृष्णा इन दिनाें 'तेरी भाभी है पगले' का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी दौरान पूछे गए सवाल के जबाव में कृष्णा ने कहा कि वे वाकई में अपने मामा-मामी से रिश्ता जोड़े रखना चाहते हैं। अगर उनकी मामी उन्हें 5-6 गालियां भी देंगी तो वे सुन लेंगे। कृष्णा ने आगे कहा कि मामा भी उन्हें मार सकते हैं गालियां दे सकते हैं। कृष्णा को उम्मीद है कि इसके बाद चीजें सुधर जाएंगी।

- गौरतलब है कि पिछले दिनों गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा से सारे रिश्ते खत्म करने की बात कही थी।

3. बनेगा गो गोवा गॉन का सीक्वल : अभिनेता सैफ अली खान अपनी हिट फिल्म गो गोआ गॉन का सीक्वल बनाना चाहते हैं। सैफ ने 2013 में गो गोआ गॉन बनाई थी। सैफ ने कहा - "हम 'गो गोवा गॉन 2' कर रहे हैं। सीक्वल में सैफ फिर से बोरिस बन कर लौटेंगे लेकिन इस बार दूसरे मिशन पर रहेंगे। अभी इस फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिखी जा रही है। जैसे पहली फिल्‍म थी, यह दूसरी फिल्‍म भी उतनी ही मजेदार होगी।"

- गो गोवा गॉन' बॉलीवुड की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्‍मों में शामिल है। फिल्‍म में काफी अलग तरह का ह्यूमर देखने मिला था, साथ ही जॉम्‍बी कॉन्‍सेप्‍ट भी फिल्‍म से सामने आया था। खबर है फिल्म के सीक्‍वल में काफी बड़ी स्‍टार कास्‍ट ली जाएगी।

4. सितंबर से शुरू होगी सैल्यूट की शूटिंग : शाहरूख खान सितंबर से सैल्यूट की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में शाहरुख् की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग खत्म हुई है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो के टीजर को काफी पसंद किया है। 'सैल्यूट' इंडियन एयर फोर्स के पूर्व पायलट और भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। इसके बाद शाहरुख 'जीरो' का प्रमोशन करेंगे।

- राकेश शर्मा की बायॉपिक 'सैल्यूट' का डायरेक्शन महेश मथाई कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ करीना कपूर को कास्ट किया जा सकता है।

5. जूनियर एनटीआर के दूसरे बेटे का नामकरण : जूनियर एनटीआर ने अपने दूसरे बेटे का नाम भार्गव राम रखा है। जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैमिली फोटो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बेटे का नाम भी बताया है। जूनियन एनटीआर ने इससे पहले बेटे के जन्म की खबर भी सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी। जूनियर एनटीआर के बड़े बेटे का नाम अभय राम है। अभय का जन्म 2014 में हुआ था।

- जूनियर एनटीआर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ उनकी फैमिली फाेटो ही दिखाई देती हैं। इंस्टाग्राम पर जूनियर एनटीआर ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, लेकिन अब वह नहीं दिखाई देता है।

daily Bollywood film, gossip and hindi news and updates in brief
daily Bollywood film, gossip and hindi news and updates in brief
X
daily Bollywood film, gossip and hindi news and updates in brief
daily Bollywood film, gossip and hindi news and updates in brief
daily Bollywood film, gossip and hindi news and updates in brief
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..