--Advertisement--

आलिया भट्‌ट ने पूरा किया कलंक का अपना शेड्यूल, नीतू सिंह के बर्थडे के लिए पहुंची पेरिस, 5 खबरों के साथ बॉलीवुड राउंड अप

वीकेंड पर बी टाउन के सेलेब्रिटीज से जुड़ी खबरें बॉलीवुड राउंड अप के साथ।

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 06:24 PM IST
daily Bollywood film, gossip and Hindi news and updates in brief in Bollywood round up

बॉलीवुड डेस्क. आलिया भट्ट ने फिल्म 'कलंक' का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। आलिया ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट की, जिसके साथ कैप्शन लिखा- 'और मेरे लिए 'कलंक' का शेड्यूल खत्म हुआ।' इसके बाद आलिया फिल्म 'ब्रह्मस्त्र' पर काम शुरू कर रही हैं, जिसमें रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी होंगे। 'कलंक' 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में आलिया के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित नेने और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित होगी।

इसलिए चोट के बाद भी की शूटिंग : पिछले दिनों लगी चोट के बावजूद आलिया भट्ट ने शनिवार तक लगातार शूटिंग कर कलंक का अपना शेड्यूल पूरा किया। आलिया के करीबी सूत्रों के अनुसार आलिया रविवार 8 जुलाई को रणबीर की मां नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पेरिस रवाना हो गई थीं।

- आलिया ने एयर टिकट्स की फोटो भी शेयर की लेकिन वे कहां जा रही हैं, उस स्पॉट को रिवील नहीं किया।

ये हैं बॉलीवुड राउंड की बाकी खबरें

1. अर्जुन पटियाला की शूटिंग कम्पलीट : कृति सैनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की शूटिंग पूरी हो गई है। एक्टर वरुण शर्मा ने फिल्म की स्टार कास्ट और पूरी टीम के साथ फोटो शेयर किया। वरुण ने ट्वीट में लिखा - "और शूटिंग पूरी हुई! 'अर्जुन पटियाला' दिलजीत दोसांझ, कृति सैनन, सनी लियोन, मेडडॉक फिल्मस, दिनेश विजन टी-सीरीज।"

- रोहित जुगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 13 सिंतबर को रिलीज होगी। फिल्म में कृति जर्नलिस्ट बनी हैं, वहीं दिलजीत 'जट एंड जूलिएट 2' के बाद दोबारा पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे।

2. जॉनी लीवर बोले बेस्ट फिल्म है बैक टू डैड : कॉमेडियन जॉनी लीवर ने यूथ पर बनी फिल्म 'बैक टू डैड' की बेहद तारीफ की है। जॉनी ने कहा- 'मैंने युवाओं पर बनी अब तक जितनी भी फिल्में देखी है, यह उनमें से सबसे अच्छी फिल्म है। बैक टू डैड जो संदेश देती है, वह हर युवा को सीखना चाहिए। फिल्म का प्रोडक्शन अनूप गडल ने और डायरेक्शन प्रभात कुमारने किया है। फिल्म जोएल नामक एक लड़के की कहानी है जो अपने दोस्तों सैमुएल और पीटर के साथ गुमराह हो जाता है।

- वह अभिया नाम की लड़की से प्यार करने लगता है, और उसे लेकर भाग जाता है। लेकिन उसे धोखा मिलता है। फिल्म के दूसरे आधे हिस्से में उसका संघर्ष दिखाया जाता है कि वह अपने पिता के पास कैसे वापस आता है।

3. गौरी ने दी शाहरुख को परमिशन : शाहरुख और गौरी खान की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। दोनों की शादी को भले ही कई साल हो गए, लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग आज भी स्ट्रॉन्ग और परफैक्ट है। हाल ही में शाहरुख ने गौरी के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ शाहरुख ने चौंकाने वाला कैप्शन दिया है। शाहरुख ने लिखा- ‘सालों के बाद पत्नी ने मुझे तस्वीर अपलोड करने की अनुमति दी है।’

- जो फोटो शाहरुख ने शेयर किया है उसमें दोनों काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं।

4. क्रिकेट पर बेस्ड शो करने की तमन्ना : कुंडली भाग्य, पिया रंगरेज और उतरन जैसे टेली शो से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर साहेल फूल क्रिकेट बेस्ड शो का हिस्सा बनना चाहते हैं। साहेल ने कहा, “मैं एक खेल खिलाड़ी हूं। मैं क्रिकेट खेलने के लिए पागल हूं। वेकेशन टाइम पर या सेट पर अपने खाली समय में क्रिकेट ही खेलता हूं। मैं क्रिकेट आधारित शो में काम करना चाहता हूं।”

- उन्होंने आगे कहा- “मुझे यकीन है कि लोग इसे देखना पसंद करेंगे। अधिकांश लोगों को खेल से प्यार है और उन्हें यह पसंद है।”

X
daily Bollywood film, gossip and Hindi news and updates in brief in Bollywood round up
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..