पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिजेक्शन को लेकर बोलीं डेजी शाह- मुझे कोई ठोस कारण नहीं मिलता कि आखिर गलती कहां हुई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क.  अभिनेत्री डेजी शाह का कहना है कि वे कई बार रिजेक्शन झेल चुकी हैं। हालांकि, उन्हें कभी इसकी वजह समझ नहीं आई। उन्होंने यह बात एक इंटरव्यू में कही। बकौल डेजी, \"यह काफी लंबे समय से चला आ रहा है। कुछ कहते हैं कि आपको बाद में बताते हैं। लेकिन फिर उनका कोई जवाब नहीं आता। मुझे इस बात कोई ठोस कारण नहीं मिलता कि आखिर रिजेक्ट क्यों किया गया।\"
 

\'समझ नहीं आता कि मुझसे क्या गलती हुई\'
 
डेजी आगे कहती हैं, \"आज तक मैं यह नहीं समझ पाई हूं कि आखिर मेरी ओर से क्या गलती हुई। या ऐसा क्या था जो मैं सही नहीं कर रही थी? मुझे अब भी इस एक सवाल के जवाब की इंतजार है। उम्मीद है कि जल्दी ही मुझे जवाब मिलेगा, ताकि अपनी लाइफ और करियर से जुड़ी चीजों को सही कर सकूं।\"
 

सकारात्मक सोच रखती हैं डेजी
 
डेजी कहती हैं कि जब उनकी किस्मत साथ नहीं देती, तब भी वे सकारात्मक सोच रखती हैं। बकौल एक्ट्रेस, \"अगर कोई इंसान यह सोचता है कि मैं वैल्यू एड नहीं कर सकती या मैं उसकी फिल्म का हिस्सा बनने लायक नहीं हूं, तब मैं अपने आप पर कड़ी मेहनत करने को तैयार रहती हूं। मैं सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें मुझमे वह पोटेंशियल दिखे, जो वे चाहते हैं और मैं अपने किरदार के साथ न्याय कर सकूं।\"
 

फिल्म इंडस्ट्री में कनेक्शन पर
 
कई लोग ऐसा सोचते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कनेक्शन हो तो अच्छा काम मिलता है। लेकिन डेजी इसे बड़ा चैलेंज मानती हैं। वे कहती हैं, \"कनेक्शन बनाने के मामले में मैं बहुत क्लोज पर्सन हूं। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है कि अपने कोकून से निकलकर किसी इंसान से कह सकूं कि \'सर, मैं आपके साथ काम करना चाहती हूं।\' मुझे इससे बाहर निकलने की जरूरत है और यह मेरी सबसे बड़ी समस्या है, जिससे निकलने की मैं कोशिश कर रही हूं।\"
 
 
डेजी शाह को 2014 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म \'जय हो\' से बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इसके बाद वे \'हेट स्टोरी 3\' और \'रेस 3\' में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वे दीपक तिजोरी की फिल्म \'टिप्सी\' में व्यस्त हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें