--Advertisement--

डॉ. हाथी के बाद तारक मेहता में लौट रही हैं दया भाभी, अगले दो महीने में शुरू कर देंगी शूटिंग

दिशा वकानी पिछले साल सितम्बर से शो में नजर नहीं आ रही थीं

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2018, 06:02 PM IST
Daya Ben Return On Show Good News For Tarak Mehta Ka Oolta Chashma Fans

बाॅलीवुड डेस्क. सब टीवी के सबसे फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द ही दयाबेन की वापसी हो रही है। दयाबेन का रोल करने वाली दिशा वकानी मैटरनिटी लीव के बाद जल्द ही इस शो पर वापसी करने वाली हैं। दिशा पिछले साल सितंबर से शो में नजर नहीं आई हैं। ओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा अगले 2 महीनों में शो पर वापसी कर सकती हैं।

पिछले साल नवंबर में हुई थी बेटी : दिशा पिछले साल सितंबर में मैटरनिटी लीव पर गई थीं। 30 नवंबर (2017) को उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद खबर आई कि वे कभी शो में वापसी नहीं करेंगी। लेकिन उन्होंने कमबैक किया लेकिन थोड़े से समय के लिए।

- सूत्रों के मुताबिक, बेटी के जन्म को कुछ ही महीने होने के कारण दिशा ने मेकर्स को उनकी मैटरनिटी लीव को आगे बढ़ाने के लिए कहा था।

शो को मिस कर रही थीं दिशा : दिशा ने खुद कई बार इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र किया था कि वे शो को मिस कर रही हैं। लेकिन मजबूरी और पर्सनल कमिटमेंट्स के कारण उनके लिए जल्द वापसी करना मुश्किल है। लेकिन अब दिशा शो पर लौटने के लिए तैयार हैं।

- टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा- हां हम दिशा की वापसी के लिए उनसे बात कर रहे हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो दिशा अगले दो महीनों में वापस आ जाएंगी।

डॉ. हाथी के लिए भी मिल गए एक्टर : दयाबेन के अलावा इस शो के साथ जल्द ही एक और नए एक्टर के जुड़ने की खबरें आ रही हैं। डॉ. हाथी का किरदार अदा करने वाले कवि कुमार आजाद के निधन के बाद से ही शो मेकर इस किरदार के लिए एक्टर की तलाश में थे। बताया जा रहा है कि अब ये तलाश पूरी हो गई।

- कवि कुमार आजाद के रोल को कोई और नहीं बल्क‍ि निर्मल सोनी करेंगे। वे शो में कवि कुमार से पहले डॉ. हाथी का किरदार निभा चुके हैं।

X
Daya Ben Return On Show Good News For Tarak Mehta Ka Oolta Chashma Fans
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..