'तारक मेहता' में अब नजर नहीं आएंगी दयाबेन! उनके साथ ही एक और एक्ट्रेस की हो रही छुट्टी, मेकर्स ने शुरू की नए लोगों की तलाश

30 दिन के अल्टीमेटम के बाद भी दिशा ने मेकर्स को नहीं दिया कोई जवाब

DainikBhaskar.com

Apr 07, 2019, 06:38 PM IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben aka Disha Vakani not Seen More in show

मुंबईटीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन उर्फ दिशा वाकाणी की वापसी को लेक पिछले काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था। दर्शकों को भी शो में 'दयाबेन' की वापसी का इंतजार था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ये क्लियर कर चुके हैं कि शो में अब उनकी वापसी नहीं होगी। हालांकि नई दयाबेन कौन होगी, ये अभी तय नहीं हो पाया है। इतना ही नहीं, ये खबर भी सामने आ रही है कि एक और एक्ट्रेस शो छोड़ने वाली है और उसकी जगह भी नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो चुकी है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स असित मोदी ने नई दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। वहीं ये दावा भी किया जा रहा है कि मेकर्स दयाबेन के अलावा शो के एक अन्य किरदार को भी बदलने जा रहे हैं। दरअसल, शो में आत्माराम भिड़े की बेटी का रोल निभाने वाली निधि भानुशाली भी शो छोड़ रही हैं। खबर है कि निधि शो के बजाय अब अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती हैं।


एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, ‘मेकर्स नई दयाबेन को लाने से पहले सोनू को शो में बदलना चाहते हैं। दरअसल, जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि सोनू पढ़ाई के लिए विदेश जाएगी। इसके बाद उसकी जगह नई सोनू को सामने लाया जाएगा। बता दें कि निधि भानुशाली से पहले सोनू का रोल झील मेहता निभाती थीं। सोनू अब 'टप्पू सेना' का पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं।

दिशा ने लिया डेढ़ साल से ज्यादा का मेटरनिटी ब्रेक...

बता दें कि दिशा ने नवंबर, 2015 में मयूर पाडिया से शादी की। इसके 2 साल बाद दिशा ने नवंबर 2017 में बेटी को जन्म दिया। तब से अब तक करीब डेढ़ साल हो चुके हैं और वो मेटरनिटी ब्रेक के बाद शो में नजर नहीं आई हैं। शो के मेकर्स ने दिशा को 30 दिन की अल्टीमेटम भी दिया था, लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस करने का फैसला किया।

X
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben aka Disha Vakani not Seen More in show
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना