बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

अनुष्का-विराट की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे दीपिका-रणवीर, यहां होगा रिसेप्शन!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के चर्चे इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं।

Danik Bhaskar

Apr 29, 2018, 12:30 PM IST
दीपिका-रणवीर। दूसरी ओर अनुष्का-विराट। दीपिका-रणवीर। दूसरी ओर अनुष्का-विराट।

मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के चर्चे इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस साल के आखिर तक शादी कर सकते हैं। पहले खबरें थीं कि वो मुंबई या बेंगलुरू में शादी करेंगे लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। शादी सितंबर से दिसंबर के बीच हो सकती है। बता दें कि इससे पहले दिसंबर, 2017 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। रॉयल शादी नहीं चाहते दीपिका-रणवीर...


एक पॉपुलर अखबार ने सोर्सेज के हवाले से लिखा- रणवीर और दीपिका अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं। यही वजह है कि दोनों ऐसी रॉयल शादी नहीं चाहते, जिसमें काफी सारे मेहमान हों। शादी मीडिया से दूर कहीं ऐसी जगह होगी, जहां दोनों फैमिली के मेंबर्स के अलावा कुछ खास करीबी दोस्त ही शामिल हो सकें।


इंडिया में होंगे दो रिसेप्शन...
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद इंडिया में दो रिसेप्शन की प्लानिंग की गई है। पहला रिसेप्शन मुंबई में होगा, जबकि दूसरा दीपिका के होमटाउन बेंगलुरू में हो सकता है। खबरें हैं कि दोनों की फैमिली शादी की तैयारियों में जुट गई है और इसके लिए वेडिंग प्लानर भी फिक्स हो चुका है।


इस फिल्म से शुरू हुई दीपिका-रणवीर की लव स्टोरी...
दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को पिछले 5 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' से शुरू हुई थी। भंसाली ने रणवीर-दीपिका को लेकर 'गोलियों की रासलीला रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्में डायरेक्ट कीं। इन दोनों फिल्मों में इंटेंस लव था। लोग दोनों के असल प्रेम का क्रेडिट भंसाली और उनकी फिल्मों को भी देते हैं। लेकिन वे खुद ऐसा नहीं मानते। संजय कहते हैं, 'वे दोनों करीब इसलिए नहीं आए कि उन्होंने मेरी फिल्मों में काम किया, बल्कि उनका मिलना तो किस्मत में ही था।


आगे की स्लाइड्स पर, दीपिका-रणवीर के कुछ और PHOTOS...

Click to listen..