--Advertisement--

19 नवंबर को रणवीर-दीपिका की शादी! फैमिली एस्ट्रोलॉजर ने निकाला शुभ मुहूर्त

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तारीख करीब-करीब फाइनल हो गई है।

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 05:52 PM IST
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तारीख करीब-करीब फाइनल हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल 19 नवंबर को उनकी शादी मुंबई में होगी। सूत्रों के मुताबिक, यह तारीख दीपिका की फैमिली ने तय की है। सूत्र बताते हैं, "दीपिका के फैमिली एस्ट्रोलॉजर (जो कि साउथ इंडिया से हैं) ने ग्रहों का अध्ययन करने के बाद 19 नवंबर को शुभ तिथि के रूप में पाया है। यह तारीख रणवीर के परिवार को भी बता दी गई है और वे इस मुहूर्त से सहमत हैं। साउथ इंडियन स्टाइल में होगी शादी...

- कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और रणवीर की शादी साउथ इंडियन स्टाइल में होगी। इसके लिए रणवीर पारंपरिक मुंडू पोशाक पहनेंगे।वहीं दीपिका की वेडिंग ड्रेस बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी डिजाइन कर सकते हैं। सूत्रों ने ये भी संकेत दिए हैं कि शादी मुंबई में होगी लेकिन वेन्यू अगस्त तक फाइनल होगा। क्योंकि दोनों फैमिलीज को लगता है कि अभी इसे बुक करना जल्दबाजी होगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।
पहले ही स्टाफ की छुट्टी कैंसिल कर चुके हैं रणवीर-दीपिका
 
-  दीपिका और रणवीर की शादी इसी साल होगी, इसके संकेत इससे भी मिलते हैं क्योंकि दोनों ने अपने स्टाफ की तीन महीने (अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर) के लिए छुट्टी कैंसिल कर चुके हैं। इतना ही नहीं, चर्चा यह भी है कि रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग जल्दी पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बारे में वे रोहित शेट्टी को जानकारी दे चुके हैं। 
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।
हाथ में नहीं ले रहे नया असाइनमेंट
 
-रणवीर फिलहाल कोई नया असाइंमेंट भी हाथ में नहीं ले रहे हैं। ताकि शादी को अच्छे से एन्जॉय कर सकें। वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण ने भी 'पद्मावत' के बाद से अब तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि पद्मावत के बाद दीपिका ने विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बन रही गैंगस्टर ड्रामा मूवी साइन की थी, लेकिन को-स्टार इरफान खान की तबीयत बिगड़ने की वजह से इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है। ऐसे में माना जा रहा है कि दीपिका भी अक्टूबर से दिसंबर के बीच डेट्स फ्री रखना चाहती हैं। 
सोनम कपूर। सोनम कपूर।
फैमिली को भी इस शादी का इंतजार
 
इसी महीने रणवीर की कजिन सिस्टर सोनम कपूर से जब पूछा गया कि रणवीर और दीपिका की शादी कब होने वाली है तो उन्होंने कहा कि पूरी फैमिली को इस शादी का बेसब्री से इंतजार है। मतलब इतना तो साफ है कि शादी होगी...बस सवाल ये है कि कब। एक इंटरव्यू में जब रणवीर से दीपिका से रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि 'बाजीराव मस्तानी', 'रामलीला' और 'पद्मावत' की को-स्टार ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है और उन्हें खुशी होगी कि वो उनकी लाइफ का हिस्सा बने।
X
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।
सोनम कपूर।सोनम कपूर।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..