खुले बाल, चेहरे पर एसिड से जलने के निशान फिर भी दिखी चेहरे पर मुस्कान, छपाक के सेट से सामने आया दीपिका का नया Look

Ganesh Kumar Mishra

Apr 08, 2019, 11:35 AM IST

शादी के बाद पहली बार नॉन ग्लैमरस अवतार में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Chhapak Latest Look Leak on Social Media

मुंबई दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। इसी बीच सेट से उनकी नई फोटो लीक हुई है, जिसमें दीपिका ब्लू शर्ट में एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में नजर आ रही हैं। बता दें कि यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बेस्ड है। बता दें कि शादी के बाद दीपिका पहली बार किसी ऐसी फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें वो नॉन ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी।


नई फोटो में दीपिका खुले बालों में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर एसिड से जलने के निशान हैं और आईब्रो भी गायब है। हालांकि इन सबके बावजूद वो तस्वीर में मुस्कराती नजर आ रही हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जब दीपिका का फर्स्ट लुक सामने आया था तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था। बता दें, फिल्म में दीपिका मालती नाम की एक ऐसी लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जिसपर एसिड अटैक होता है।


फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार है। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'छपाक' की स्क्रिप्ट को दीपिका के साथ शेयर करने के बारे में बात की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- 'छपाक' के बारे में दीपिका से बात करने से पहले मैंने कई बार सोचा कि वो ये रोल करने के लिए तैयार होंगी या नहीं। क्योंकि वे ज्यादातर रोमांटिक रोल प्ले करती हैं। और इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है। ये एसिड अटैक की कहानी है। एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसमें हिम्मत और जज्बा है। मेरी नजर में इस रोल के लिए दीपिका परफेक्ट थी। मैंने दीपिका से बात की और उन्होंने हां कर दिया। बता दें कि फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे।

X
Deepika Padukone Chhapak Latest Look Leak on Social Media
COMMENT