पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Deepika Padukone\'s Fans Trend #NotMyDeepika On Social Media, Requesting The Actor To Not Work With Filmmaker Luv Ranjan

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मीटू में सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप झेल चुके लव रंजन की फिल्म को लेकर दीपिका हुई ट्रोल, फैंस ने कहा- #NotMyDeepika

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. शुक्रवार देर रात दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर डायरेक्टर लव रंजन के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद से इस बात कयास लगाए जा रहे थे कि य जोड़ी डायरेक्टर की अपकमिंग फिल्म में काम कर सकते हैं। लेकिन दीपिका का लव की फिल्म से जुड़ना उनके फैंस को रास नहीं आ रहा है। दीपिका को सोशल मीडिया पर #NotMyDeepika ट्रेंड किया जा रहा है। दरअसल लव पर सैक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लग चुके और फैंस नहीं चाहते हैं कि दीपिका एक ऐसे शख्स की फिल्म से जुड़ें। 

 

जैसे ही दीपिका और रणबीर की तस्वीरें वायरल हुई वैसे ही फैंस के दीपिका को ट्रोल करने लगे। ये फोटोज लव रंजन के घर के बाहर की थीं जिन्में एक्टर्स लव से मुलाकात करते दिखाई दिए। फोटोज वायरल होते ही ये खबर भी तेज हो गई कि दीपिका-रणबीर लव की आगामी फिल्म में नजर आ सकते हैं। 

 

खबर वायरल होते ही ट्विटर पर दीपिका को ट्रेंड किया जाने लगा। कुछ ने उन्हें लव के साथ काम ना करने की सलाह दी तो वहीं कुछ ने दीपिका के लव के साथ काम करने फैसले को प्रोफेशनल करार दिया। पिछले साल अक्टूबर में #metoo कैंपेन के जरिए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे। लव ने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में बनाई हैं। इन फिल्मों को लेकर भी कई लोगों ने उन पर निशाना साधा था। दरअसल लोगों का कहना है कि लव अपनी फिल्मों के जरिए महिलाओं की छवि को धूमिल करते आएं हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser