• Hindi News
  • Bollywood
  • Deepika Padukone First Picture Going To Work Post Marriage And Ranveer Busy in simmba pramotion: Deepika No mangalsutra no sindoor Only Her Chooda Compliments Her Red Dress
--Advertisement--

शादी के 23 दिन बाद शूटिंग पर लौटीं दीपिका पादुकोण, न मांग में सिंदूर न ही गले में था मंगलसूत्र, नई दुल्हन ने पहना था तो सिर्फ चूड़ा, शूटिंग के दौरान एक शख्स के साथ डांस करती आईं नजर: Video

पत्नी तो पत्नी, पति रणवीर भी हो गए हैं काम में बिजी

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 01:36 PM IST

मुंबई. शादी के बाद नई दुल्हन दीपिका पादुकोण काम पर वापस लौट आईं हैं। जी हां, मिसेस सिंह बनने के बाद दीपिका पहली बार मुंबई में ही शूटिंग के लिए दिखीं। शुक्रवार शाम उन्हें रेड कार्डिगन एंड स्कर्ट में वर्क कमिटमेंट के लिए फिल्मफेयर मैग्जीन के ऑफिस में जाते देखा गया। इस दौरान न तो दीपिका की मांग में सिंदूर था न ही गले में मंगलसूत्र वो सिर्फ यहां शादी का लाल चूढ़ा पहने दिखीं। सामने आए इनसाइड वीडियोज में दीपका की फिल्मफेयर मैग्जीन के एडिटर जितेश पिल्लई के साथ बेहद अमेजिंग बॉन्डिंग देखने को मिली। इधर रणवीर फिलहाल अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें, दीपिका मार्च 2019 से मेघना गुलजार की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जो कि एक एसिड विक्टिव महिला पर बेस्ड होगी। एशिया की सबसे खूबसूरत महिला है दीपिका...

- दीपिका को हाल ही में एशिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब मिला है। 50 Sexiest Asian Women 2018 के मुताबिक दीपिका को वर्क-इम्पेक्ट, मीडिया कवरेज और वोटिंग के हिसाब से एशिया की पहली सेक्सिस्ट महिला का खिताब दिया गया है। वहीं प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं।



दीपिका ने कराया बोल्ड फोटोशूट
- दीपिका ने शादी के बाद एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद दीपिका पहली बार इस फोटोशूट में बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं।

- शादी से लेकर रिसेप्शन तक दीपिका का साड़ी, लहंगे और हैवी ज्वैलरी वाला लुक ही सामने आया था लेकिन GQ मैगजीन के लिए उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराया।
- इन बोल्ड फोटोज में दीपिका कहीं ब्लू, ब्लैक तो कहीं व्हाइट कलर के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही न्यूड मेकअप में उनका स्मोकी लुक काफी बोल्ड लग रहा है


14-15 नवंबर को दीपिका-रणवीर ने की शादी
- दीपवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे। कपल की 14 नवंबर को पहले कोंकणी रीति-रिवाज से शादी हुई और इसके बाद 15 नवंबर को दोनों ने सिंधी रीति-रिवाज से शादी की।

- शादी के बाद 21 दिसंबर को इन दोनों ने बेंगलुरू में दीपिका के रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया था। बाद में 28 नवंबर को कपल ने मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में दूसरा तो 1 दिसंबर को मुंबई के इसी होटल में तीसरा रिसेप्शन दिया।

- बता दें, दीपिका-रणवीर का अफेयर 6 साल पहले फिल्म 'गोलियों की रासलीला : रामलीला' के सेट से शुरू हुआ था। इसके बाद ये दोनों तीन और फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, जो 'फाइंडिंग फैनी', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended