--Advertisement--

‘मसान’ फेम डायरेक्टर नीरज की फिल्म में दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने ‘मसान’ फेम डायरेक्टर नीरज घेवाण की एक वुमन सेंट्रिक फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है।

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 11:19 AM IST
Actress Deepika Padukone in Masaan director’s next

बीते कुछ वक्त से दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों को लेकर बेहद चूजी हो गई हैं। ‘पद्मावत’ की सक्सेस के बाद से तो वे अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर और ज्यादा सावधानी बरत रही हैं। सूत्राें की मानें तो पिछले छह माह में ऑफर हुई कई फिल्मों में से अब नीरज घेवाण की स्क्रिप्ट ने उनका ध्यान आकर्षित किया है।

नीरज इससे पहले ‘मसान’ जैसी फिल्म निर्देशित करने के साथ ही ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्म में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। नीरज इन दिनों इस स्क्रिप्ट का फर्स्ट ड्राफ्ट पूरा करने में जुटे हुए हैं। जैसे ही स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी वे तुरंत दीपिका को इसके लिए अप्रोच करेंगे।

फिलहाल वे दीपिका के साथ फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं और दीपिका को यह स्क्रिप्ट पसंद भी आ रही है। हालांकि, अभी तक उन्होंने यह फिल्म साइन नहीं की है। फिल्म को लेकर फिलहाल डिस्कशन चल रहा है। इस वुमन सेंट्रिक फिल्म में दीपिका लीड रोल प्ले करेंगी।

बना रही हैं बैलेंस दीपिका

चाहती हैं कि अब उनके कॅरिअर में कॉमर्शियल और आउट अॉफ बॉक्स फिल्मों के बीच बैलेंस हो। 2014 में उन्होंने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के साथ ही ‘फाइंडिंग फैनी’ भी की थी। जहां उन्होंने एक तरफ ‘पीकू’ की वहीं ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्म का हिस्सा भी रहीं। यहां तक की इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘पद्मावत’ देने के बाद उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म साइन की। चर्चा है कि वे इंडिया की पहली मेगा बजट सुपरहीरोइन फिल्म का भी हिस्सा होंगी।

नहीं हुई कोई अनाउंसमेंट

भले ही दीपिका ने अपनी अगली फिल्मों का चुनाव कर लिया हो पर अब तक उन्होंने किसी भी फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। सूत्रों की मानें तो वे अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। अब वे जो भी फिल्म साइन करेंगी उसकी शूटिंग अपनी शादी के बाद ही करेंगी। अगर दीपिका नीरज की फिल्म साइन करती हैं तो यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी। इससे पहले वे विशाल भारद्वाज की फिल्म पूरी करेंगी।

X
Actress Deepika Padukone in Masaan director’s next
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..