• Hindi News
  • Bollywood
  • दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण का लहंगा, Deepika Padukone Mumbai Wedding Reception Dress Making Video
विज्ञापन

दीपिका पादुकोण ने मुंबई रिसेप्शन में जो खूबसूरत लहंगा पहना था उसे बनाने में लगे थे 16 हजार घंटे, लहंगे के मुताबिक बनाए गए थे गहने : Video

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2018, 06:41 PM IST

दीपिका-रणवीर का दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में हुआ, दुल्हन के लहंगे को अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया

  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. दीपिका पादुकोण ने मुंबई रिसेप्शन में व्हाइट गोल्डन आउटफिट पहना था। इस ड्रेस की खासियत इस पर किया गया चिकनकारी वर्क था, जिसे डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने तैयार किया था। डिजाइनर ने इस ड्रेस का मेकिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया है कि इसे कैसे तैयार किया गया। डिजाइनर ने बताया कि इसके लिए उन्हें 16 हजार घंटों का समय और मैन पावर लगा। दीपिका इस व्हाइट गोल्डन आउटफिट में रॉयल नजर आ रही थीं।


गोल्ड और मोतियों से हुआ वर्क
डिजाइनर ने बताया कि दीपिका के चिकनकारी लहंगे पर मोतियों और गोल्ड से वर्क किया गया था। उन्होंने बताया लहंगे के साथ स्पेशल लॉन्ग दुपट्टा तैयार किया था। इस दुपट्टे पर हैवी गोल्डन बॉर्डर खासतौर पर लगाई गई थी।


- डिजाइनर ने बताया कि दीपिका की आउटफिट से मैचिंग ज्वैलरी गोल्ड और मोती का हैवी नेकलेस और चांद बाली भी तैयार की थी।

जीत चुके हैं नेशनल अवॉर्ड
दीपिका के लहंगे को डिजाइन करने वाले डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे। इसके लिए उन्हें बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइनर का


1 दिसंबर को है तीसरा रिसेप्शन
बेंगलुरु, मुंबई में हो चुके दो रिसेप्शन के बाद दीपवीर की शादी का एक और रिसेप्शन 1 दिसंबर को है। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स और फ्रैंड्स शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन में करीब 1200 गेस्ट शामिल होंगे।


शादी में भी पहनी थीं स्पेशल ड्रेस
दीपिका की शादी की साड़ियां बेंगलुरु के फेमस अंगादी गैलेरिया के हेरिटेज स्टोर से ली गईं थीं। यहां पर साड़ी बनाने वाले लोग करीब 600 सालों से साड़ी बुनाई का काम कर रहे हैं। ये साड़ियां असली गोल्ड जरी से बनाई गई थी और इसकी कीमत 50,000 से 3 लाख रुपए तक है।

X
COMMENT
Astrology

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन