• Hindi News
  • Bollywood
  • Deepika Padukone On Pregnancy : Deepika Padukone Says On Motherhood It Will Happen When It Happen

मां बनने को लेकर किए जाने वाले सवाल पर भड़की दीपिका पादुकोण, बार-बार प्रेग्नेंसी के बारे सवाल पूछने वालों का करारा जवाब देकर किया मुंह बंद

Rakhee Jhawar

Apr 13, 2019, 05:23 PM IST

महिलाओं पर मां बनने के प्रेशर को लेकर दीपिका ने कही बड़ी बात

Deepika Padukone On Pregnancy : Deepika Padukone Says On Motherhood It Will Happen When It Happen

एंटरटेनमेंट डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को करीब 6 महीने हो गए हैं। दोनों ने पिछले साल नवंबर में दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद से ही दीपिका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ रही हैं। अब जाकर दीपिका ने इस सवाल पर रिएक्ट किया है। उन्होंने बार-बार प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने सारी बातें साफ कर दी।

- दीपिका ने इंटरव्यू के दौरान कहा- 'ये जब होना होगा तब होगा। शादी के बाद तो महिलाओं पर हमेशा बच्चों को लेकर दबाव डाला जाता है। महिलाओं के साथ ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए। जिस दिन हम इस तरह के सवाल पूछना बंद कर देंगे, तभी हम समाज में बदलाव देख पाएंगे। मैं जानती हूं कि मदरहुड शादी का अहम सुख है। और ये किसी ना किसी दिन तो होगा ही'।


बच्चे पसंद है दीपिका को
दीपिका ने कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बच्चे पसंद है। शादी के बाद वे ढेर सारे बच्चे पैदा करेंगी और फैमिली लाइफ को एन्जॉय करेंगी। लेकिन उन्होंने उस वक्त भी ये कहा था कि ये जब होना होगा तभी होगा।


'छपाक' की शूटिंग में बिजी
दीपिका इन दिनों दिल्ली में फिल्म 'छपाक' की शुटिंग में बिजी हैं। मेघना गुलजार इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम मालती है। शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है। वहीं, रणवीर सिंह की बात करें तो वे शादी के बाद रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' और जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' में नजर आए थे।

X
Deepika Padukone On Pregnancy : Deepika Padukone Says On Motherhood It Will Happen When It Happen
COMMENT

Recommended News