बाइक पर बैठकर स्टोर पहुंची दीपिका पादुकोण, फिर सड़क पर करती रहीं इंतजार, लोग आते-जाते रहे, लेकिन कोई एक्ट्रेस को पहचान भी नहीं सका : VIDEO

Gagan Gurjar

Apr 10, 2019, 01:23 PM IST

एसिड अटैक विक्टिम की कहानी सुनने के बाद रो पड़ी थीं दीपिका पादुकोण

मुंबई. दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक स्टोर के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं। खास बात यह है कि लोग वहां से गुजर रहे हैं, लेकिन कोई भी एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहा है। इसकी वजह है उनका लुक। दरअसल, दीपिका इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की शूटिंग नई दिल्ली में कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में को-एक्टर विकांत मैसी के साथ एक सीन शूट किया, जिसमें वे उनके पीछे बाइक पर बैठकर जाती हैं और एक स्टोर के सामने उतर जाती हैं। इस दौरान विक्रांत बाइक वहीं खड़ी कर सड़क पार जाते हैं और दीपिका उनका इंतजार करती हैं। किसी ने चुपके से बनाया वीडियो...

- वीडियो की बैकग्राउंड आवाज सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी ने इस वीडियो को चुपके से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही 'छपाक' एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है, जो अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती होगा, जो कि पूरी तरह लक्ष्मी से इंस्पायर होगा।

क्या है लक्ष्मी की कहानी

- 22 अप्रैल 2005 को दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी के चेहरे पर एक लड़के से एसिड फेंक दिया था। ऐसा सिर्फ इसलिए किया गया था, क्योंकि लक्ष्मी ने अपने दोगुनी उम्र के शख्स का प्रपोजल ठुकरा दिया था। उस वक्त वे महज 15 साल की थीं। एसिड अटैक के बाद वे दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती रही थीं और कई सर्जरी करानी पड़ी थीं। लक्ष्मी के जज्बे को सलाम करते हुए 2014 में उन्हें इंटरनेशनल वुमन ऑफ़ करेज का अवॉर्ड दिया गया था। अब वे 'छांव' नाम का एनजीओ चलाती हैं, जो एसिड अटैक का शिकार हुईं लड़कियों के लिए काम करता है।

लक्ष्मी की दास्तां सुन रो पड़ी थीं दीपिका

- दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्होंने लक्ष्मी की कहानी सुनी तो वे अंदर तक हिल गई थीं। उनकी आंखों से आंसू बह निकले थे। दीपिका ने कहा था, "इस किरदार को लेकर मुझे खुद पर गर्व है। जब मैंने अपने आप में इसे इमेजिन किया तो अंदर ही अंदर खूब रोई थी। मैं खुश हूं कि मुझे यह रोल करने का मौका मिला।"

X
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543