• Hindi News
  • Bollywood
  • दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, Deepika Padukone Reveal Why Ranbir Kapoor Not Attended Her Wedding Reception

'दीपवीर' के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे थे रणबीर कपूर, अब जाकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं आए एक्स ब्वॉयफ्रेंड / 'दीपवीर' के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे थे रणबीर कपूर, अब जाकर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों नहीं आए एक्स ब्वॉयफ्रेंड

3 साल में ही हो गया था दीपिका-रणबीर का ब्रेकअप

DainikBhaskar.com

Dec 19, 2018, 12:00 AM IST
दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, Deepika Padukone Reveal Why Ranbir Kapoor Not Attended Her Wedding Reception

एंटरटेनमेंट डेस्क. दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस पार्टी में बॉलीवुड से करीब-करीब हर सेलेब्स पहुंचा। लेकिन दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पार्टी में नहीं पहुंचे। रणबीर क्यों नहीं आए, इसका खुलासा अब जाकर दीपिका ने किया है। उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू बताया- 'रिसेप्शन से पहले रणबीर से बात हुई थी लेकिन पार्टी के बाद बात नहीं हो पाई। लेकिन ये रणबीर है, मैं उनके नहीं आने से बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूं'। रणवीर से रिलेशन पर भी बोली दीपिका...


- इंटरव्यू के दौरान दीपिका अपने और रणवीर के रिलेशन पर भी बात की। उन्होंने बताया कि रणवीर से उनकी पहली मुलाकात सिंगापुर में एक अवॉर्ड फंक्शन में हुई थी।

- दीपिका ने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया- 'जब मैं यशराज स्टूडियो में थी तो रणवीर भी वहां मौजूद थे। वे उस वक्त किसी और को डेट कर रहे थे लेकिन फ्लर्ट मेरे साथ कर रहे थे। मुझे हंसी आ गई और मैंने कहा - तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो। ये ही वो वक्त था जब रणवीर मुझे स्पेशल लगे थे'।


3 साल की थी डेटिंग
बता दें कि रणबीर-दीपिका ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया था। दोनों का अफेयर फिल्म 'बचना-ए-हसीनों' फिल्म के दौरान शुरू हुआ था। लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप की वजह का खुलासा करते हुए दीपिका ने बताया था - 'मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। और यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भुलाकर मैंने उससे अलग होने का फैसला लिया था'। उन्होंने बताया- 'जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था लेकिन रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया'।


- रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था, जो आज भी उनकी गर्दन के बैक पर देखा जा सकता है।

X
दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, Deepika Padukone Reveal Why Ranbir Kapoor Not Attended Her Wedding Reception
COMMENT