--Advertisement--

दीपिका की गर्दन से गायब RK का टैटू, फैन्स ने लगा दी सवालों की झड़ी

दीपिका पादुकोण 71वें 'कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल' का हिस्‍सा बनने के लिए पहुंची हुई हैं।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 04:04 PM IST
कान्स के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण। कान्स के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण।

मुंबई. दीपिका पादुकोण 71वें 'कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल' का हिस्‍सा बनने के लिए पहुंची हुई हैं। यहां रेड कारपेट पर दीपिका का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को वे पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं। सोशल मीडिया पर दीपिका के इस लुक की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं लेकिन यहां फैन्स का ध्‍यान उनके नेक से गायब टैटू ने भी खींचा। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स- दीपिका से पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने टैटू हटवा लिया है?, तो वहीं कुछ कह रहे हैं कि उन्होंने रेड कारपेट पर उसे मेकअप से छुपाया है। हालांकि सच्चाई क्या है ये तो दीपिका ही जानती हैं। ब्रेकअप के बाद भी दीपिका ने किया रणबीर के साथ काम...


- दीपिका लंबे टाइम तक रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। उसी दौरान दीपिका ने आरके यानी रणबीर कपूर के नाम का ये टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था।
- बाद में रणबीर की लाइफ में कैटरीना आ गईं और दीपिका से उनका ब्रेकअप हो गया है। लेकिन दीपिका ने ये टैटू अपनी गर्दन से कभी नहीं हटवाया।
- दीपिका ने अपने पर्सनल रिश्‍ते की दूरियों को काम के बीच में नहीं आने दिया। ब्रेकअप के बाद उन्होंने रणबीर के साथ 'ये जवान है दिवानी' और 'तमाशा' जैसी फिल्‍मों में काम किया है।
- रणबीर कपूर से अलग हो कर दीपिका अब रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। दोनों को लेकर खबरें हैं कि ये कपल इसी साल के आखिर में शादी कर सकता है।

आगे की स्लाइड्स में देखें दीपिका पादुकोण की टैटू वालीं और कान्स के रेड कारपेट से सामने आईं PHOTOS...