--Advertisement--

रणवीर से शादी के लिए शॉपिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण?

मां उज्जवला के साथ ज्वैलरी शोरूम के बाहर नजर आईं दीपिका पादुकोण

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 09:01 PM IST
मां उज्ज्वला के साथ ज्वैलरी शॉप के बाहर दीपिका पादुकोण। इनसेट-दीपिका और रणवीर। मां उज्ज्वला के साथ ज्वैलरी शॉप के बाहर दीपिका पादुकोण। इनसेट-दीपिका और रणवीर।

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। सोनम कपूर, नेहा धूपिया और हिमेश रेशमिया की शादी के बाद अब दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें भी सुर्खियों में हैं। बुधवार को दीपिका अपनी मां उज्ज्वला के साथ बांद्रा में शॉपिंग करतीं नजर आईं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका अपनी मां के साथ शादी की शॉपिंग करने ही पहुंची हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी 18 से 20 नवंबर के बीच होने की खबर है। शादी प्राइवेट सेरेमनी में होगी और बाद में ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

- दीपिका की मां जहां इन दिनों मुंबई में हैं, वहीं दीपिका खुद भी शूटिंग से ब्रेक लेकर मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं। दोनों एक ज्वैलरी शॉप के बाहर स्पॉट हुईं। वैसे, ये ज्वैलरी शोरूम तनिष्क का है और दीपिका इसकी ब्रांड एम्बेसड भी हैं। दीपिका अपनी मां के साथ तनिष्क के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवारवाले मुंबई में ही शादी करने के इच्छुक हैं। दरअसल, सिंह परिवार के ज्यादातर रिलेटिव्स मुंबई में रहते हैं और सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं।

रणवीर ने शुरू की सिम्बा की शूटिंग...

दूसरी ओर, रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग शुरू कर दी है। शादी के चलते रणवीर फिल्म को एक ही शेड्यूल में खत्म करना चाहते हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा भी काम कर रही हैं।

दीपिका को रिंग और साड़ी गिफ्ट कर चुकीं रणवीर की मॉम...

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री के साथ ही उनकी ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री भी बेहतरीन है। काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दीपिका के बर्थडे पर रणवीर सिंह की मॉम ने उन्हें डायमंड रिंग और साड़ी गिफ्ट की थी।

कभी नहीं स्वीकारा की एक-दूसरे को डेट कर रहे

दीपिका और रणवीर को कई बार एक साथ देखा गया, लेकिन दोनों ने इस बात को कभी नहीं स्वीकार किया वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रणवीर से जब एक इंटरव्यू में दीपिका से रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने जवाब दिया था कि 'बाजीराव मस्तानी', 'रामलीला' और 'पद्मावत' की को-स्टार ने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की है। और उन्हें खुशी होगी कि वो उनकी लाइफ का हिस्सा बने।

दीपिका और रणवीर सिंह। दीपिका और रणवीर सिंह।
दीपिका और रणवीर सिंह। दीपिका और रणवीर सिंह।
दीपिका और रणवीर सिंह। दीपिका और रणवीर सिंह।
X
मां उज्ज्वला के साथ ज्वैलरी शॉप के बाहर दीपिका पादुकोण। इनसेट-दीपिका और रणवीर।मां उज्ज्वला के साथ ज्वैलरी शॉप के बाहर दीपिका पादुकोण। इनसेट-दीपिका और रणवीर।
दीपिका और रणवीर सिंह।दीपिका और रणवीर सिंह।
दीपिका और रणवीर सिंह।दीपिका और रणवीर सिंह।
दीपिका और रणवीर सिंह।दीपिका और रणवीर सिंह।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..