--Advertisement--

लहरों के बीच बिकिनी में TV की संस्कारी बहू, 9 महीने से पास नहीं है कोई काम

देवोलीना भट्टाचार्जी अंडमान एंड निकोबार द्वाप पर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं।

Danik Bhaskar | Apr 28, 2018, 02:44 PM IST

मुंबई. 'साथ निभाना साथिया' में संस्कारी गोपी बहू का रोल कर चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी अंडमान एंड निकोबार द्वाप पर हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। उनके इस हॉलिडे की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर हुईं, जिनमें वे समुद्र की लहरों के बीच बिकिनी में नजर आ रही हैं। अपने हॉलिडे के बारे में बात करते हुए 27 साल की देवोलिना ने कहा, "यहां मैं अपना वक्त बिता रही हूं। मैं नेचर के प्रति बहुत एडिक्टेड हूं और बीच के आसपास का वेकेशन तो मुझे बहुत ज्यादा पसंद है।" फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मना रहीं वेकेशन...

- देवोलिना ने DainnikBhaskar.com से बातचीत में कहा, "मैं फैमिली और फ्रेंड्स के साथ प्रकृति को एन्जॉय कर रही हूं। खासकर अपनी मां के साथ। मैं अलग-अलग जगह घूमती रहती हूं और वहां की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करना मुझे बहुत पसंद है। मुझे लगता है कि सभी को दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर फोटो यहां शेयर करना चाहिए।"

9 महीने से हाथ में नहीं लिया कोई काम

- 'साथ निभाना साथिया' जुलाई 2017 में बंद हो गया था। इसके बाद से एक्ट्रेस ने कोई दूसरा प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया। वे कहती हैं, "मैंने 8 साल था '...साथिया' की शूटिंग की। मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी, जो अब पूरा हो चुका है। मैं नया शो करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं अगले प्रोजेक्ट को सिलेक्ट करने के मामले में कुछ चूजी हो रही हूं। मैं अपनी ही उम्र का कोई दमदार कैरेक्टर प्ले करना चाहती हूं।