पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Dharmendra Was Admitted To Hospital For Three Days After Detecting Dengue

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

83 साल के धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, तीन दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद घर लौटे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सनी देओल और धर्मेंद्र। - Dainik Bhaskar
सनी देओल और धर्मेंद्र।

बॉलीवुड डेस्क.  अभिनेता धर्मेंद्र को हाल ही में खार, मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब उनकी सेहत में सुधार है। सोमवार शाम वे वहां से छुट्टी कराकर अपने घर लौट आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 83 साल के धर्मेंद्र को पिछले सप्ताह डेंगू डिटेक्ट हुआ था, जिसके चलते बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। 
 

अब मुंबई में ही आराम कर रहे हैं धर्मेंद्र
 
बताया जाता है कि धर्मेंद्र जल्दी से जल्दी अस्पताल से घर जाना चाहते थे। इसीलिए तीन दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज करा लिया गया। सनी देओल उन्हें लेकर मुंबई स्थित घर पहुंचे। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर बिताने वाले धर्मेंद्र फिलहाल मुंबई में ही आराम कर रहे हैं। फार्महाउस पर जाने का अभी उनका कोई प्लान नहीं है। 
 

पोते की फिल्म प्रमोट करते दिखे थे धर्मेंद्र
 
पिछले महीने धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म \'पल पल दिल के पास\' रिलीज हुई। यह उनके होम प्रोडक्शन विजेता फिल्म्स के बैनर तले बनी है। सनी देओल ने इसे डायरेक्ट किया है। धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज और प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser