--Advertisement--

8 साल की जिया ठाकुर बनीं डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4 की विनर

'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4' की विनर रही जिया को ट्रॉफी और 5 लाख रुपए मिले

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 11:35 PM IST

- 8 साल की जिया ठाकुर बनीं डीआईडी की विनर
- ट्रॉफी और 5 लाख रुपए मिले
- जिया की मेंटर थी वैष्णवी पाटिल

मुंबई. हैदराबाद की जिया ठाकुर ने 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4' का खिताब जीता है। 8 साल की जिया ने फिनाले के लिए कड़ी मेहनत की थी। उन्हें इनाम के तौर पर 5 लाख रुपए और ट्रॉफी मिली। फिनाले में जिया के साथ एपी रॉकर्स, मान अमित, उर्वा भवसार और तमन गमनु भी थे। जिया की मेंटर वैष्णवी पाटिल थीं। वैष्णवी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 1' की कंटेस्टेंट थीं।


- फिनाले में उर्वा भास्कर और तमन गमनु को फर्स्ट और सेकेंड रनरअप का खिताब मिला।
- फिनाले को जय भानुशाली और शांतनु माहेश्वरी ने होस्ट किया था।
- 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4' को एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर मर्जी जज करते थे, लेकिन बाद में चित्रांगदा को कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने रिप्लेस कर दिया था।

माधुरी ने कहा 'छोटी माधुरी'
डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 4 का खिताब जीतने के बाद जिया ने कहा, 'डीआईडी लिटिल मास्टर उनके लिए सीखने का बड़ा जरिया रहा। उन्होंने डांस और अपने बारे में बहुत कुछ सीखा। जिया ने यह भी कहा कि माधुरी दीक्षित ने जब उन्हें छोटी माधुरी कहा तो ये उनकी लाइफ का सबसे खुशनुमा पल था'। जज फराह खान ने कहा, 'मेरे लिए भी ये एक शानदार अनुभव रहा। इस साल डीआईडी लिटिल मास्टर डांस पावरहाउस में बदल गया और कंटेस्टेंट ने अपने अविश्वसनीय डांस मूव्य से मुझे हैरान कर दिया।