--Advertisement--

क्या प्रियंका ने कर ली गुपचुप शादी? यह फोटो सामने आने के बाद उठा सवाल

Dainik Bhaskar

Apr 30, 2018, 07:25 PM IST

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने प्रियंका की ताजा पोस्ट को देखकर यह सवाल उठाया है।

यह वह फोटो है, जिसे शेयर कर प्रि यह वह फोटो है, जिसे शेयर कर प्रि

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप रहती हैं। लेकिन उन्हें लेकर ताजा गॉसिप्स हैं कि उन्होंने चुपके से शादी कर ली है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने प्रियंका की ताजा पोस्ट को देखकर यह सवाल उठाया है। हालांकि, प्रियंका ने ट्वीट कर इस बात का खंडन कर दिया। उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा, "हाहाहा...कयासों की हाइट। यह एक एविल आई है। कॉम डाउन...मैं अपनी शादी की बात खुद बता दूंगी और यह सीक्रेट नहीं होगी।" किस फोटो को देखकर शुरू हुए कयास...

- दरअसल, प्रियंका ने हाल ही में अपनी असम यात्रा की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनकी कलाई पर मंगलसूत्र की तरह कोई माला दिखाई दे रही है। हालांकि, यह सच में मंगलसूत्र है या फिर कोई दूसरी फैशन एक्सेसरीज? यह कह पाना संभव नहीं है।

प्रियंका की इच्छा है ढेर सारे बच्चे पैदा करना

- 2017 में एक फेमस ग्लैमर मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा यह कह चुकी हैं कि वे शादी करना चाहती हैं और उनकी यह इच्छा भी है कि उनके ढेर सारे बच्चे हों। लेकिन वे यह भी कहती हैं कि अभी तक उन्हें उनका मिस्टर राइट नहीं मिला है। जब प्रियंका से पूछा गया कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए तो उन्होंने कहा था,"जब दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो उनके बीच अंडरस्टैंडिंग और प्रायोरिटीसेशन होनी चाहिए।"

अपने रिलेशनशिप को लेकर यह भी कहती हैं प्रियंका

- प्रियंका अपने रिलेशनशिप को लेकर कहती हैं, "जब भी उंगली में अंगूठी होगी तो दुनिया को पता चल जाएगा। मेरा मानना है कि जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती, तब तक आप सिंगल ही रहते हो।"

सलमान के साथ भारत से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं प्रियंका

- अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका फिलहाल, इंटरनेशनल टीवी शो 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वे डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी की तैयारी में भी हैं। इस फिल्म में सलमान खान उनके हीरो होंगे। 2016 में उन्हें बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म 'जय गंगाजल' में देखा गया था। हालांकि, वे अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पंजाबी,भोजपुरी और सिक्की भाषाओं की कुछ फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 2017 में उनकी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' भी रिलीज हुई थी।

प्रियंका ने किस फोटो के जरिए खंडन किया? देखें आगे की स्लाइड...

X
यह वह फोटो है, जिसे शेयर कर प्रियह वह फोटो है, जिसे शेयर कर प्रि
Astrology

Recommended

Click to listen..