पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Dilip Kumar Health Update: He Is In Better Condition Now

करीबी के मुताबिक- मीडिया रिपोर्ट्स गलत, 95 साल के दिलीप कुमार की सेहत पहले से बेहतर है

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दिलीप कुमार ने 1976 में सायरा बानो से शादी की थी।

बॉलीवुड डेस्क. वेटरन एक्टर दिलीप कुमार की सेहत को लेकर आ रही खबरों का उनके करीबी फैज़ल फारुखी ने खंडन कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर कहा-मीडिया में चल रही खबरें बेबुनियाद हैं। दिलीप साहब की सेहत पहले से ठीक है बल्कि और बेहतर है। उनके लिए दुआ कीजिए। फैज़ल के इस ट्वीट को दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया गया है। फैज़ल पेशे से mouthshut.com के सीईओ और एडवोकेट हैं।

a report in @DeccanChronicle regarding @TheDilipKumar\'s health is blatant mischief and uncalled for. Infact Saab\'s health is much better and he is recovering. Pls keep him in your prayers.

— Faisal Farooqui (@faisalMouthshut) October 5, 2018

सेहत को लेकर किया गया था दावा:  इससे पहले खबरें आ रही थीं कि 95 साल के दिलीप कुमार की सेहत इतनी खराब है कि वह किसी को पहचानने में भी सक्षम नहीं हैं। यहां तक कि अपनी पत्नी सायरा बानो को भी नहीं। वह चल-फिर नहीं पाते और न ही बोल पाते हैं। उन्हें बाथरूम भी लाना-ले जाना पड़ता है। वह पिछले कुछ समय से इसी अवस्था में हैं और सायरा को उन्हें संभालने में बेहद दिक्कत हो रही है। इसके अलावा वह अपनी बचत का काफी हिस्सा सिर्फ दिलीप कुमार को जिन्दा रखने में ही खर्च कर रही हैं क्योंकि उनके पास जीने की कोई और वजह भी नहीं है।

 

 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें