Tv

--Advertisement--

इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज / घर में अकेली कमाने वाली 10 साल की दीपाली को मिली फिल्म



Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 04:04 PM IST

टेलीविजन डेस्क.10 साल की दीपाली बोरकर इन दिनों रियल्टी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में अपना हुनर दिखा रही हैं। उन्हें हाल ही में अपनी परफॉर्मेंस के लिए सराहना मिलने के साथ ही फाइनेंशियली मदद मिली है। पिछले हफ्ते दीपाली की मां ने बताया था कि वे पैसे की कमी के चलते दीपाली की पढ़ाई नहीं करा सकीं। 

 

 

विशाल भारद्वाज ने किया फिल्म में कास्ट करने का वादा: मां की कहानी सुनकर ओमंग कुमार दीपाली की प्रतिभा से काफी प्रभावित हुए और उन्हें फिल्म ऑफर कर दी। उन्होंने दीपाली को साइनिंग अमाउंट भी दिया। साथ ही एक साल तक दीपाली के घर का किराया देने का वादा भी किया। अभी हमने सुना है कि विशाल भारद्वाज भी दीपाली की प्रतिभा से प्रभावित हुए और कहा कि अगर मुझे भविष्य में कभी चाइल्ड आर्टिस्ट की जरूरत होगी तो मैं तुम्हें ही कास्ट करूंगा। यह जल्दी होगा। विशाल के मुंह से ये बात सुनकर दीपाली और उनकी मां बेहद खुश हुईं। 

 

 

पिता छोड़ चुके फैमिली का साथ: दैनिकभास्कर से बात करते हुए दीपाली ने कहा, 'इतने बड़े लोगों से सराहना मिलने से मैं बहुत खुश हूं। मैं बड़ी हीरोइन बनना चाहती हूं और ऐसा लग रहा है कि मेरा सपना पूरा हो गया है। मुझे नहीं पता कि मेरे भाग्य में क्या लिखा है लेकिन जिस तरह चीजें हो रही हैं उससे मैं बहुत खुश हूं। मैं इस शो को जीतने के लिए कठिन परिश्रम कर रही हूं। देखते हैं आगे क्या होता है। कुछ साल पहले दीपाली के पिता ने आर्थिक जिम्मेदारियों से मुंह मोड़कर फैमिली का साथ छोड़ दिया। दीपाली की मां ने अकेले दोनों बेटियों को बड़ा किया है। दीपाली ही इनके घर में कमाने वाली है। 
 

--Advertisement--