पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डायरेक्टर सिद्धार्थ ने टाइगर की तारीफ की, कहा- 2:30 मिनट लंबा एक्शन सीन एक शॉट में पूरा किया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म \'वॉर\' 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने एक्शन सीन्स के लिए टाइगर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि 2.30 मिनट लंबे हैवी फाइट सीक्वेंस को टाइगर ने एक शॉट में पूरा किया। यह शॉट बिना किसी कट के शूट किया गया।
 

अलग ही होगा टाइगर का एंग्री लुक : इस एक्शन सीन को सी यॉन्ग ओह ने खासतौर पर टाइगर के लिए कोरियोग्राफ किया था। आनंद ने आगे कहा- सीन में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से मारते नजर आएंगे, तब वे एक अलग ही अंदाज में दिखाई देंगे। जब बात एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई नहीं है।

टाइगर न होते तो वॉर न होती : इसके पहले भी आनंद एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि अगर टाइगर फिल्म में नहीं होते तो इसे बनाना मुश्किल होता। मैं फिल्म बंद कर देता। या फिर कुछ और लिखता जिसमें टाइगर होते। फिल्म में ऋतिक स्पेशल एजेंट बने हैं, जबकि टाइगर खालिद का रोल निभा रहे हैं, जिसका काम ऋतिक यानी कबीर को रोकना होगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement