#MeToo / डायरेक्टर सुभाष कपूर को एक्ट्रेस गीतिका ने मारा था जोरदार थप्पड़, ये देख सामने बैठी पत्नी रोने लगी थी; 4 साल पुराना वीडियो फिर वायरल

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 11:50 AM IST



director subhash kapoor slapped by actress in geetika in front of his wife
X
director subhash kapoor slapped by actress in geetika in front of his wife

बॉलीवुड डेस्क. 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके सुभाष कपूर एक बार फिर अपनी पुरानी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, 2014 में एक्ट्रेस गीतिका त्यागी ने सुभाष कपूर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और इस मामले में उन्हें अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है। इस मामले के दोबारा चर्चा में आने के बाद सुभाष कपूर का पुराना वीडिया फिर वायरल हो रहा है, जिसमें गीतिका रो रही हैं, और सुभाष की पत्नी डिंपल खरबंदा के सामने ही उन्हें थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

2012 में सुभाष ने किया था गीतिका का हैरेसमेंट : 

  • 'आत्मा' 'वन बाई टू' और 'व्हाट द फिश' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी गीतिका त्यागी ने 2014 में खुद सुभाष कपूर को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में सुभाष पछताते नजर आ रहे थे। यह मामला मई 2012 का है, जिसके डेढ़ साल बाद यानी 2014 में गीतिका ने सुभाष और उनके सहयोगी दानिश रजा के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन (मुंबई) में FIR दर्ज कराई थी। 
  • गीतिका ने कहा था कि सुभाष और दानिश मई 2012 के एक दिन उनके घर गए और उनका रेप करने की कोशिश की। त्यागी ने यह भी कहा था कि सुभाष ने उस वक्त शराब पी रखी थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 501 और 34 के तहत केस दर्ज किया था।

 

आमिर ने फिल्म से भी किया किनारा : इस मामले के चर्चा में आने के बाद आमिर खान ने भी सुभाष कपूर की फिल्म से किनारा कर लिया है। सुभाष गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' को डायरेक्ट करने वाले थे, जिसके प्रोड्यूसर और लीड एक्टर आमिर खान थे, लेकिन #MeToo कैंपेन को सपोर्ट करते हुए आमिर ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है।दरअसल, गीतिका ने आमिर और उनकी पत्नी किरण राव को अफने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट की घटना याद दिलाई थी

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543