पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Premiere Of Bharat, Disha Patani And Tiger Shroff Made It Official Appearance As Couple

प्रीमियर पर पहुंची फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, दिशा-टाइगर ने खींचा सबका ध्यान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. मंगलवार को भारत फिल्म के प्रीमियर का आयोजन किया गया। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रटीज यहां पहुंचे। कटरीना कैफ ब्लैक इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं सलमान खान कैजुअल लुक में नजर आए। 

 

टाइगर-दिशा ने कन्फर्म किया अपना प्यार

  • प्रीमियर पर सबसे ज्यादा ध्यान टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने खींचा। लंबे वक्त से ये जोड़ी एक दूसरे को डेट कर रही है। लेकिन कभी दोनों ने इसे स्वीकार नहीं किया। प्रीमीयर पर दोनों का एक साथ पहुंचना इनके प्यार का बयां कर रहा था। दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही थी। भारत में दिशा एक अहम रोल में हैं। दिशा व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं और टाइगर ब्लैक आउटफिट में स्पॉट हुए। 
  • इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर उन्हें और अपने पिता जैकी श्रॉफ को सपोर्ट करने के लिए यहां पहुंचे थे। जैकी श्रॉफ फिल्म में सलमान के पिता के रूप में दिखाई देंगे। 

 

तब्बू ने बताई प्रमोशन से दूर रहने की वजह

फिल्म के प्रीमियर पर सबसे पहले पहुंची तब्बू। तब्बू सलमान की बेहद खास दोस्तों में से एक हैं। तब्बू ने फिल्म के प्रमोशन से दूरी बनाए रखी थी। इसे लेकर उन्होंने कहा- \'मैंने फिल्म के प्रमोशन में भाग नहीं लिया क्योंकि फिल्म में मेरा रोल काफी छोटा है।\'

 

62 सालों की कहानी

  • इसके अलावा सलमान का पूरा परिवार भी यहां मौजूद रहा। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। हीरो भारत के जीवन के 62 वर्षों को दर्शाने की कोशिश करते हैं।  कहानी 1942 से शुरू होती है और 2009 पर खत्म होती है। कहानी एक आम आदमी की है, जो अपने पिता को दिए वचन को निभाने के लिए पूरी जिंदगी संघर्ष करता है। फिल्म में भारत की व्यक्तिगत कहानी के साथ-साथ 60 सालों में देश में हुए आर्थिक और सामाजिक परिवर्तन भी देखने को मिलते हैं। 
  • पिछले कई सालों से सलमान अपने फैंस के लिए ईद पर कोई ना कोई फिल्म जरूर लाते हैं। ईद पर अब तक उनकी 9 फिल्में रिलीज हुई हैं। भारत 10वीं फिल्म है। 2009 में ईद पर सलमान की पहली फिल्म वांटेड रिलीज हुई थी। उसके बाद से सिर्फ 2013 को छोड़कर हर साल ईद पर उनकी एक नई फिल्म आई। 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें