• Hindi News
  • Entertainment
  • Gossip
  • खूबसूरती के लिए इतने दर्दनाक ट्रीटमेंट का सहारा ले रही है टाइगर श्रॉफ की GF,पीठ पर दिखे ऐसे निशान,Disha Patani Spotted With Marks On Her Back At A Clinic Launch
--Advertisement--

क्या खूबसूरती के लिए इतने दर्दनाक ट्रीटमेंट का सहारा ले रही है टाइगर श्रॉफ की GF,पीठ पर दिखे ऐसे निशान?

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 05:48 PM IST

लाइट ब्राउन बॉडी फिट ड्रेस में वह सिंपल और स्टनिंग लग रही थीं।

वीजे बानी वीजे बानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी हाल ही में मुंबई के एक क्लिनिक के इनॉगरेशन पर पहुंची। लाइट ब्राउन बॉडी फिट ड्रेस में वह सिंपल और स्टनिंग लग रही थीं लेकिन इस दौरान दिशा की बैक पर कुछ राउंड बड़े-बड़े निशान देखने को मिले। ऐसे निशान एक ब्यूटी ट्रीटमेंट कराने की वजह से बॉडी पर आते हैं। इसे कपिंग थैरेपी कराने की वजह से आते हैं जो कि स्किन को खूबसूरत और चमकता-दमकता बनाए रखने के लिए करवाई जाती है। ये एक तरह की चाइनीज रिलेक्‍सेशन थेरेपी है।

क्या है कपिंग थैरेपी:

इस थैरेपी के दौरान दर्द भरी प्रकिया से गुजरना पड़ता है। इसके जरिए शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है और स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और दूसरे तत्व देकर गहराई तक आराम पहुंचाया जाता है। ये दर्दनाक थैरेपी होती है, जिसमें एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोते हैं। इसके बाद इन गोलों को कांच से बने छोटे से ग्लास या कप में रखकर इसमें आग लगा दी जाती है और फिर इस आग को बुझाकर गर्म बर्तन को तुरंत ही स्किन पर रखा जाता है।

ये एक्ट्रेस भी करवा चुकीं हैं कपिंग थैरेपी:

दिशा ने भी इसका सहारा लिया है या नहीं,इसका खुलासा तो अब तक उन्होंने नहीं किया है लेकिन उनसे पहले कुछ सेलेब्स इसे अपना चुके हैं।

X
वीजे बानीवीजे बानी
Astrology

Recommended

Click to listen..