• Home
  • Entertainment News
  • TV
  • Latest Masala
  • 7 महीने की हुई 'तारक मेहता' की दया भाभी की बेटी, Disha Vakani 7 Month Old daughter Finally first picture
--Advertisement--

First Photo: 7 महीने की हुई 'तारक मेहता' की दया भाभी की बेटी, 2015 में मुंबई के चार्टर्ड अकाउंटेंट से की थी शादी, पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से रखती हैं दूर

दिशा वाकाणी ने 2004 में 'खिचड़ी' शो से टीवी डेब्यू किया था। वे टीवी शोज के साथ ही कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Danik Bhaskar | Jun 24, 2018, 07:27 PM IST

मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी यानी दिशा वाकाणी इन दिनों मैटरनिटी फेज एन्जॉय कर रही हैं। एक्टिंग वर्ल्ड से दूर अपनी बेटी के साथ टाइम बिता रहीं दिशा की बच्ची स्तुति पांडिया की पहली फ्रंट फोटो सामने आई है। हालांकि, बेटी का चेहरा क्लियर नहीं दिख रहा। दया अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखती हैं। बता दें, कुछ दिन पहले ही दिशा, बेटी को पति मयूर पांडिया के साथ तिरूपति बालाजी के दर्शन कराने भी पहुंची थीं। 7 महीने की हुई दिशा की बेटी...


- दिशा ने 30 नवंबर 2017 को बेटी को जन्म दिया था। उनके पिता भीम वाकाणी ने इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए बताया था कि दिशा ने नॉर्मल डिलिवरी से बेटी की जन्म दिया था।
- ये दिशा का पहला बच्चा है। उन्होंने 24 नवंबर, 2015 को मयूर पांडिया से शादी की थी। मयूर मुंबई में चार्टर्ड अकाउंटेंट की जॉब करते हैं।

10 साल से 'तारक मेहता...' से जुड़ी हैं दिशा
- दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वे भावनगर में पली-बढ़ी हैं।
- वे तब से एक्टिंग से जुड़ी हैं, जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है।

- दिशा पिछले 10 सालों से लगातार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम कर रही हैं। उन्होंने ये शो 2008 में ज्वॉइन किया था।

इन शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं दिशा
- दिशा 'खिचड़ी' (2004) और 'इंस्टेंट खिचड़ी' (2005 ) नाम के सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं।
- टीवी सीरियल्स ही नहीं, दिशा बॉलीवुड की 'कमसिन: द अनटच्ड' (1997), 'फूल और आग' (1999), 'देवदास' (2002), 'मंगल पांडे: द राइजिंग' (2005), 'सी कंपनी' (2008) और 'जोधा अकबर' (2008) जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें दिशा वाकाणी की चुनिंदा PHOTOS...