--Advertisement--

आमिर खान ने फैमिली के साथ मनाई ईद, शामिल नहीं हुई पहली पत्नी रीना और बच्चे, भाई फैजल भी नहीं आए नजर

12 करोड़ की मालकिन है आमिर की बड़ी बहन तो छोटी US में रहती है

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2018, 01:46 PM IST
Aamir Khan Celebrate Eid: Aamir mother-Wife And On Screen daughters fatima sana shaikh And sanya malhotra Attend

बाॅलीवुड डेस्क. आमिर खान ने बकरीद फैमिली के साथ सेलिब्रेट की। इस मौके पर उनके साथ जहां फैमिली मेंबर्स से पत्नी किरण राव, मां जीनत हुसैन, भांजा इमरान खान, बहनें निखत और फरहत पहुंचे। वहीं आमिर की ऑनस्क्रीन बेटियां फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी पत्नी अश्विनी अय्यर के साथ ईद का सेलिब्रेशन करने पहुंचे।

नहीं दिखीं पहली पत्नी और बच्चे : आमिर के भाई फैजल खान और पहली पत्नी रीना दत्ता यहां नजर नहीं आईं। रीना के अलावा उनकी बेटी इरा और बेटा जुनैद भी इस सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुए। आमिर की भाई फैजल से बनती नहीं है लेकिन आमिर के बच्चे इरा-जुनैद उनके साथ इवेंट्स में नजर आते हैं, वहीं पत्नी रीना भी आमिर की दूसरी फैमिली के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। हालांकि रीना और बच्चे क्यों यहां नहीं पहुंचे इसकी वजह सामने नहीं आई है।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="und" dir="ltr"><a href="https://t.co/p8xZkIxA7F">pic.twitter.com/p8xZkIxA7F</a></p>&mdash; Aamir Khan (@aamir_khan) <a href="https://twitter.com/aamir_khan/status/1032524236433317888?ref_src=twsrc%5Etfw">August 23, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

ऐसे पता चला था अामिर हैं शादीशुदा : आमिर की पहली पत्नी रीना की एक झलक उनकी फिल्म 'कयामत से कयामत तक' (1988) में नजर आई थी। इस फिल्म की रिलीज के बाद ये बात सामने आई थी कि आमिर शादीशुदा हैं। उन्होंने फिल्म रिलीज होने के दो साल पहले यानी 1986 में ही रीना से शादी कर ली थी। रीना और किरण राव से आमिर के तीन बच्चे (बेटी इरा, बेटा आजाद और जुनैद) हैं।


12 करोड़ है बड़ी बहन निखत की नेटवर्थ : 1963 में मुंबई में जन्मी निखत की पढ़ाई भी यहीं से हुई है। उन्होंने 1990 में बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर अपने करियर की शुरुआत की थी। निखत ने बतौर प्रोड्यूसर एक्टिंग वर्ल्ड में अपने पिता ताहिर की पहली फिल्म 'तुम मेरे हो' (1990) को प्रोड्यूस करने में हाथ बंटाया था। फिल्म में निखत के भाई आमिर खान और फॉरमर मिस इंडिया जूही चावला को कास्ट किया गया था। निखत ने फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' में कॉस्ट्यूम एंड वॉर्डरोब असिस्टेंट और फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में कॉस्टयूम डिजाइनर के रूप में काम किया

है।

मल्टी टैलेंटेड हैं निखत : निखत ने म्यूजिक डिपार्टमेंट में भी काम किया है। वे फिल्म 'बेशरम' और कई फिल्में के गानों के लिरिक्स लिख चुकी हैं। रिपोर्ट की मानें तो उनकी सालाना नेटवर्थ 12 करोड़ से ऊपर है। निखत ने ब्वॉयफ्रेंड संतोष हेगड़े से अफेयर के बाद शादी की और वे पुणे शिफ्ट हो गईं। दोनों के दो बच्चे एक बेटा श्रवण हेगड़े और बेटी सेहर हेगड़े है। बेटा श्रवण जहां USA से कम्प्यूटर इंजीनियरिंग कर रहा है तो वहीं बेटी सहर लाइमलाइट से दूर पुणे में पेरेंट्स के साथ रहती हैं।
- आमिर बहन निखत के काफी क्लोज हैं। जब उनका 50वां बर्थडे था तब आमिर ने फिल्म 'धूम-3' (2012) का शूट भी पोस्टपोन्ड कर दिया था।


US में रहती है छोटी बहन फरहत : आमिर की छोटी बहन का नाम फरहत है जो कि इंडिया में नहीं बल्कि यूएस में रहती हैं। फरहत यहां अपने बेटों के साथ रहती हैं, उनके बारे में इससे ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हैं और वे बहुत चुनिंदा मौकों पर ही दिखाई देती हैं। फरहत अपने भाई आमिर के करीब हैं और वे भाई-बहनों (आमिर, फैजल और निखत) में सबसे छोटी हैं।

X
Aamir Khan Celebrate Eid: Aamir mother-Wife And On Screen daughters fatima sana shaikh And sanya malhotra Attend
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..