--Advertisement--

वेब सीरीज के 14 एपिसोड पर एकता खर्च करेंगी 50 Cr, रवि किशन होंगे लीड एक्टर

टीवी और हिंदी फिल्मों के नामी लोगों के बाद अब भोजपुरी सितारे भी इस लीग में शामिल हो गए हैं।

Danik Bhaskar | May 10, 2018, 12:13 PM IST

मुंबई. वेब सीरीज के बढ़ते मार्केट को देखते हुए अब भोजपुरी स्टार्स भी इसमें शामिल हो गए हैं। इस साल की शुरुआत में रवि किशन को एकता कपूर ने साइन किया था। अब एक और भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भी एकता कपूर वेब शो बना रही हैं। रवि किशन वाले वेब शो का नाम 'द फैमिली' है। रवि इसमें मुंबई के बिल्डर माफिया के रोल में हैं। इसकी शूटिंग तीन दिन पहले शुरू हुई है। यह कहानी ऑस्कर विजेता फिल्म 'गॉडफादर' की तर्ज पर ही बुनी गई है। मूल फिल्म के बाप-बेटे वाले मार्लन ब्रैंडो और अल पचीनो के रोल को भाई-भाई में तब्दील कर दिया गया है। रवि किशन के भाई का रोल विवेक ओबेरॉय प्ले कर रहे हैं।

168 कलाकार कर रहे हैं काम

इस वेब शो में तकरीबन 168 कलाकार हैं। इसके 14 एपिसोड बनने हैं, जो अगले 4 महीने तक शूट किए जाएंगे। इस पर कुल 50 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। इसे विवेक ओबेरॉय को 'जयंताभाई की लव स्टोरी' में डायरेक्ट कर चुके विनील मरकन ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

रवि किशन ने बताया 'द फैमिली' का कॉन्सेप्ट 
 
'हम अगले चार महीने तक इसे शूट करेंगे। जैसे 'गॉडफादर' में मर्लिन और अल पचीनो के किरदारों की लंबी-चौड़ी ज्वाइंट फैमिली थी। वैसे ही यहां भी मेरे और विवेक के किरदारों का परिवार है। 'गॉडफादर' वाला ही डर और मैडनेस इसमें है। ताकत और सत्ता के हस्तांतरण से लेकर और भी तमाम मसले इस कहानी में गुंथे हुए हैं। इस शो की पृष्ठभूमि उस समय की है, जब मुंबई ताजा-ताजा बना ही था। सारे देश से लोग रोजगार की तलाश में मुंबई आ रहे थे। ऐसे में जमीन की अहमियत समझने वाले लोग उस पर कब्जा पाने को बेचैन थे। मेरे किरदार ने भी जमीन हथियाई हुई है। ऐसे में दुश्मनों के साथ उनके बीच गैंगवॉर जारी है। हम इसे बड़े स्केल पर शूट कर रहे हैं। 
वर्दी वाला गुंडा पर बेस्ड है निरहुआ के शो
 
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया, 'मेरे वेब शो की शूटिंग बुधवार से शुरू हुई है। वह वेद प्रकाश शर्मा के 'वर्दी वाला गुंडा' नॉवेल पर बेस्ड है। शो का नाम भी फिलहाल यही रखा गया है।

Related Stories

Related Stories