कैशलेस के जमाने में 1.5 लाख रु. पर्स में लेकर निकलीं एकता कपूर, कट गई जेब तो पहुंचीं पुलिस स्टेशन / कैशलेस के जमाने में 1.5 लाख रु. पर्स में लेकर निकलीं एकता कपूर, कट गई जेब तो पहुंचीं पुलिस स्टेशन

चोर भी ऐसा जिसने आधे पैसे चुराए आधे छोड़ गया

Dainikbhaskar.com

Dec 06, 2018, 06:31 PM IST
TV drama Queen Ekta Kapoor Loses Rs 60,000 From Her Handbag, Files FIR

मुंबई. टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ चोरी का मामला सामने आया है। एकता के पर्स में से किसी ने 60 हजार रु. की चोरी कर ली है जिसकी उन्होंने जुहू पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट(under section 379 of IPC) दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक 1.5 लाख रु. की बड़ी रकम पर्स में लेकर चलीं एकता को जब बैग थोड़ा हल्का लगा तो उन्होंने रुपए काउंट किया। तब एकता को पता चला कि 60 हजार रु. कम हैं और उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई। अजीब बात ये है कि जिस चोर ने भी पैसे निकाले उसने आधे चुराए और आधे छोड़ गया। 5 लोगों से हो रही पूछताछ...


- एकता कपूर के चोरी वाले केस की 3 ऑफिसर्स मिलकर तहकीकात कर रहे हैं। फिलहाल ऑफिसर्स ने पूछताछ के लिए ड्राइवर, नौकर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
- पुलिस का मानना है कि चोरी की वारदात में घर के अंदर से ही किसी का हाथ हो सकता है इसी वजह से फिलहाल उन 5 लोगों को क्लीन चिट नहीं दी गई है।
- 5 लोगों के पुलिस ने बैंक अकाउंट डिटेल भी ले ली है ताकि पता किया जा सके कि कहीं पैसा जमा तो नहीं किया गया है। साथ की घर में लगे कैमरा के फुटेज भी चैक किए जा रहे हैं।

X
TV drama Queen Ekta Kapoor Loses Rs 60,000 From Her Handbag, Files FIR
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना