--Advertisement--

अपने पहले घर में जाकर इमोशनल हो गए जितेन्द्र, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियाे

76 साल के जितेन्द्र बालाजी टेलीफिल्म के चेयरमैन हैं।

Danik Bhaskar | Aug 24, 2018, 01:40 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एकता कपूर ने ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया है, अपने पापा जितेन्द्र का। इस वीडियो में जितेन्द्र मुंबई के अपने पहले घर की कहानी सुना रहे हैं। वीडियो के साथ एकता ने लिखा है कि यह एक स्पेशल शो कैम्पेन का हिस्सा है जिसकी शुरुआत वे अपने पिता के उस घर से कर रही हैं, जिसे वे अपना घर कहते हैं। इस मैसेज में एकता ने #MyHOME हैश टैग का यूज किया है।

जितेन्द्र ने भी कहा अपनी कहानी भेजें : वीडियाे के आखिर में जितेन्द्र कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप भी अपने घर की कहानी भेजें और उसे हैश टैग जरूर करें। एकता के इस पोस्ट से पता चल रहा है कि यह एेसा शो होगा, जिसमें लोग अपने घर को बनाने की कहानी सुनाएंगे।

- माय होम के जरिए बालाजी ग्रुप बेस्ट फोटो और वीडियो स्टोरी को चुनकर शेयर किया जाएगा।

फिर गए जितेन्द्र अपने घर : वीडियाे गिरगांव की एक चॉल का है, जहां जितेन्द्र का बचपन बीता। A-24 घर के नम्बर को देखते और उसकी दीवारों के बीच अपने माता-पिता को याद करते हुए जितेन्द्र इमाेशनल हो जाते हैं। इसी बीच वे कहते हैं कि - आप भी बताए आपके लिए आपका घर खास क्यों है ?

अमृतसर से मुंबई आया था परिवार : जितेन्द्र का परिवार अमृतसर से मुंबई आ गया था, जहां वे फिल्मों में इमीटेशन ज्वैलरी सप्लाइ किया करते थे। वी शांताराम की फिल्म नवरंग (1959) के लिए ज्वैलरी सप्लाइ करने के दौरान ही उन्हें फिल्म में कास्ट किया था।

- इसके बाद जितेन्द्र की पहली फिल्म 1964 में आई, जिसका टाइटल था गीत गाया पत्थरों ने।