विज्ञापन

42 साल की एकता कपूर को मिल गया पार्टनर ! इंस्टाग्राम पर लिखा- फायदेमंद हुआ इंतजार / 42 साल की एकता कपूर को मिल गया पार्टनर ! इंस्टाग्राम पर लिखा- फायदेमंद हुआ इंतजार

DainikBhaskar.com

Jun 05, 2018, 04:19 PM IST

आखिरकार 42 साल की एकता कपूर को लाइफ पार्टनर मिल ही गया। ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बता रहा है।

एकता कपूर, Ekta Kapoor Unmarried Reason Is Revealed
  • comment

- 42 साल की टीवी क्वीन एकता कपूर को मिला पार्टनर
- इंस्टाग्राम पर पोस्ट की शेयर
- घरवाले भी चाहते हैं उनकी शादी हो जाए


मुंबई. आखिरकार 42 साल की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन एकता कपूर को लाइफ पार्टनर मिल ही गया। ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बता रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कपल की फोटो पोस्ट की और उसपर लिखा है, 'कुछ चीजें देर से भले आती हो लेकिन उनका इंतजार करना अक्सर फायदेमंद होता है'। घरवाले शादी करवाना चाहते है...

 


- इससे पहले एकता कपूर एक इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि उनके घरवाले उनकी शादी करवाना चाहते हैं। लेकिन उन्हें लगता है शादी के लिए वे तैयार नहीं है।
- उन्होंने बताया कि उनके ज्यादातर दोस्त जो शादी कर चुके है, अब सिंगल हो चुके है। पिछले कुछ समय से तलाक लेने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। 
- उन्होंने कहा कि वे खुशकिस्मत है कि उन्होंने सही शख्स के लिए इंतजार किया। 
- एकता ने कहा कि उन्हें बच्चा तो चाहिए लेकिन वे शादी को लेकर अभी कुछ भी नहीं कह सकती है।
- एकता को अपने काम से बेहद प्यार है और वे दोस्तों के साथ वेकेशन पर जाना पसंद करती हैं। 

 

 


धैर्य की कमी है
एकता कपूर ने चार महीने पहले दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उनमें धैर्य की कमी है और इसी वजह से वे शादी नहीं कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि भले ही उन्होंने शादी के लिए इंतजार किया लेकिन वे जानती है कि कुछ चीजों के लिए उनमें बिल्कुल भी सब्र नहीं है। एकता के पिता जितेंद्र ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर एकता शादी क्यों नहीं करना चाहती है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि एकता ने अपने आसपास कई शादियां टूटते हुए देखी है इसलिए उसे इसमें विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बेटी जल्दी ही शादी करेगी।

 

X
एकता कपूर, Ekta Kapoor Unmarried Reason Is Revealed
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन