न्यूज़

--Advertisement--

जेल से छूटने के दो दिन बाद इमोशनल हुए सलमान खान, फैन्स को दिया ये मैसेज

20 साल पुराने ब्लैक बक केस में सलमान खान गुरुवार को जेल गए और करीब 50 घंटे बाद शनिवार को जमानत पर रिहा हो गए।

Danik Bhaskar

Apr 10, 2018, 01:54 PM IST
सलमान खान और उनका ट्वीट। सलमान खान और उनका ट्वीट।

मुंबई. 20 साल पुराने ब्लैक बक केस में सलमान खान गुरुवार को जेल गए और करीब 50 घंटे बाद शनिवार को जमानत पर रिहा हो गए। इसके दो दिन बाद यानी सोमवार को सलमान ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। उनके ट्वीट में इस बात का जिक्र भी है कि वे फैन्स का प्यार देखकर इमोशनल हो गए। क्या लिखा सलमान ने ट्वीट में...

- सलमान ने ट्वीट में लिखा है, "कृतज्ञता के आंसू, मेरे सभी चाहने वालों के लिए,जिन्होंने उम्मीद नहीं खोई। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भगवान सबका भला करे।" इससे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी ऐसा ही इमोशनल मैसेज इंस्टाग्राम पर लिखा था। अर्पिता ने लिखा था, " 'My Strength , My Weakness , My Pride , My Joy , My Life , My World. Gods Child. God bless all the people that can’t handle you or your success, I wish only positivity & happiness for you may all the jealousy & negativity fade away. I pray you shine even brighter than u are & blind everyone with your success & good deeds. Love you Bhai 😘"

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, जेल में जय सियाराम बोलते थे सलमान...

यह भी पढ़ें : ब्लैक बक केस में सलमान का सपोर्ट कर फंसी ये एक्ट्रेस, आ रहे अश्लील मैसेज

जेल में जय सियाराम बोलते थे सलमान


- सलमान खान दो दिन जेल में रहे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे वहां लोगों का अभिवादन कैसे स्वीकार करते थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान से मिलने वाला हर शख्स अपने-अपने अंदाज में उनका अभिवादन करता था। कोई गुड मॉर्निंग कहता तो कोई सलाम वालिकुम। लेकिन सलमान सबसे जय सियाराम कहते थे। कभी-कभी उनकी जुबान पर जय बजरंगबली का नारा भी हुआ करता था।

 

और इधर, इस एक्ट्रेस ने कहा- किसी बचाने के लिए जेल गए सलमान। पढ़ें आगे की स्लाइड्स...

एक्ट्रेस ने कहा- किसी को बचाने के लिए जेल गए सलमान

 

- इस मामले में गुजरे जमाने की फेमस एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में सिमी का कहना है कि सलमान ने कभी कोई अपराध नहीं किया था। बल्कि वे बेवकूफी भारी भावनाओं में बहकर किसी और को बचा रहे हैं। सिमी ग्रेवाल ने यह ट्वीट 6 अप्रैल को तब किया था, जब जोधपुर सेशंस कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सजा के लिए जेल भेज दिया था और सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था। उन्होंने लिखा था," यहां सलमान खाना की चैरिटी या उदारता बेमतलब है। सही बात यह है कि सलमान ने ट्रिगर नहीं दबाया था। उन्होंने क्राइम नहीं किया। वे बेवकूफी भरी भावनाओं में बहकर किसी को बचा रहे हैं। यहां तक कि इसके लिए वे खुद को दांव लगा रहे हैं।" हालांकि,यह ट्वीट अब चर्चा में आया है।  

Click to listen..