--Advertisement--

एरिका फर्नांडीज बनेंगी 'कसौटी जिंदगी की-2' की प्रेरणा, प्रोमो हुआ शूट अगस्त से ऑन एयर होगा शाे

2001 से 2008 तक स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किए गए शो 'कसौटी जिंदगी की' में लीड रोल श्वेता तिवारी ने निभाया था।

Danik Bhaskar | Jul 09, 2018, 06:58 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एकता कपूर का सबसे ज्यादा फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की' एक नए कलेवर में फिर से ऑन एयर होने जा रहा है। लेकिन इस बार शो में पुराने किरदार नजर नहीं आएंगे। 'कसौटी जिंदगी की 2' टाइटल के साथ यह शो अगस्त से स्टार प्लस पर प्राइम टाइम में टेलीकास्ट किया जाएगा। हाल ही में इसका प्रोमो वीडियो शूट हुआ। फरवरी 2018 में एकता ने शो का सीक्वल बनाने की घोषणा की थी। जिसमें किरदारों के नाम पहले की तरह ही रखें गए हैं।

एरिका बनेंगी प्रेरणा : शो के सैकंड वर्जन में टेली शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' शो की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज प्रेरणा बजाज का रोल करेंगी। एरिका के इंस्टाग्राम के फैन पेज पर शो के प्रोमो शूट की फोटो अपलोड की गईं हैं। जिनमें एरिका, प्रेरणा की तरह ब्लैक सूट में नजर आ रही हैं। फोटो में अनुराग का चेहरा नहीं दिखा रहा है।

- प्रेरणा का रोल फाइनल हो चुका है, लेकिन अनुराग बसु का किरदार कौन करेगा, इस पर सस्पेंस बना हुआ है। अभी तक शाहिर शेख, मोहित रैना और अंगद बेदी का नाम सामने आया है। लेकिन फाइनल नहीं हुआ है।

कहां हैं प्रेरणा और अनुराग : 'कसौटी जिंदगी की' में अनुराग का रोल करने वाले सीजेन खान इन दिनों टेली शो में कम ही नजर आते हैं। उन्हें बिग बॉस सीजन 11 के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन सीजेन ने शो करने से मना कर दिया था। वहीं प्रेरणा का रोल करने वाली श्वेता तिवारी भी इन दिनों केवल अवार्ड फंक्शन में ही नजर आती हैं।

- श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू करने वाली हैं। वहीं उर्वशी ढोलकिया भी बिग बॉस विनर बनने के बाद से कम ही नजर आईं हैं। रोनित रॉय फिल्मों में काम कर रहे हैं।