विज्ञापन

हार्दिक पंड्या से शादी की खबरों पर बोलीं ईशा गुप्ता- 'फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं'

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 03:49 PM IST

ईशा से पहले एली अवराम और उर्वशी रौतेला से जुड़ा था हार्दिक का नाम

Esha Gupta reacts on marriage rumours with cricketer Hardik Pandya
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. लंबे समय से क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं। अब दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि हार्दिक और ईशा जल्दी की शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी की बात पर ईशा गुप्ता ने कहा- 'फिलहाल उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। जब भी मैं शादी करूंगी तो इस बारे में सबको खबर करूंगी'।

पार्टी में मिले थे हार्दिक और ईशा: ईशा और हार्दिक की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। मुलाकात होते ही दोनों ने एक-दूसरे से फोन नंबर एक्चेंज किए। और चैटिंग शुरू कर दी।

-ईशा से पहले हार्दिक एक्ट्रेस एली अवराम के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों को कई बार साथ भी देखा गया था।

- डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, एली कमिटमेंट चाहती थी लेकिन हार्दिक रिलेशनशिप को कैचुअली ले रहे थे। दोनों में इसी बात को लेकर कई बार बहस हुई और आखिरकार दोनों का रिश्ता खत्म हो गया।

-हार्दिक के भाई कृणाल पंड्‍या की दिसंबर 2017 में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी हुई थी। एली शादी की सभी रस्मों में हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं।

- एली से ब्रेकअप के बाद हार्दिक का नाम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जु़ड़ा। दोनों की मुलाकात भी एक पार्टी में ही हुई थी। उर्वशी ने हार्दिक के साथ वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। हालांकि, उर्वशी ने बाद स्पष्ट कर दिया था कि वे सिर्फ फ्रेंड हैं।

X
Esha Gupta reacts on marriage rumours with cricketer Hardik Pandya
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन