--Advertisement--

कसौटी जिंदगी की-2: खत्म हुआ इंतजार, आखिर तीन सप्ताह बाद सामने आया कोमोलिका का First Look

कोमोलिका को लेकर एकता कपूर पर भड़के थे दर्शक

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 06:53 PM IST
Exclusive: First look of Hina Khan as Komolika from Kasautii Zindagi Kay

मुंबई. 'कसौटी जिंदगी की' के नए वर्जन के ऑनएयर होने के करीब तीन सप्ताह बाद एकता कपूर ने इसकी आइकोनिक वैम्प कोमिलिका का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। 18 साल पहले इस रोल को उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। लेकिन शो के नए वर्जन इस लोकप्रिय किरदार को एक्ट्रेस हिना खान निभाएंगी, जो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका निभाकर फेमस हो चुकी हैं। हिना पहली बार निगेटिव किरदार करने जा रही हैं। रोल को लेकर एक्साइटेड हैं हिना...

- कोमोलिका के रोल को लेकर हिना काफी एक्साइटेड हैं। वे कहती हैं, "कोमोलिका का किरदार निभाना रोमांचक अनुभव है। इसके साथ ही दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की जिम्मेदारी भी है। कोमोलिका का किरदार घर-घर में पॉपुलर हो गया था जिसे आज भी याद किया जाता है। यह रोल दर्शकों के दिल और दिमाग में बैठ गया था। मैं पुराने कैरेक्टर को नए रूप में पेश करने की कोशिश करूंगी।" वे आगे कहती हैं, "कोमोलिका टिपिकल वैम्प का किरदार नहीं है। किरदार में कई शेड्स हैं, जो कि स्टोरी आगे बढ़ने के साथ पता चलेंगे। दर्शक मुझे एकदम नए रूप में देखेंगे। मैं हमेशा कुछ नया करने के बारे में सोचती हू। ताकि एक एक्ट्रेस के रूप में आगे बढ़ सकूं।"

सोशल मीडिया पर हुई थी एकता की खिंचाई

- तीन सप्ताह तक कोमोलिका का चेहरा न दिखाए जाने की वजह से दर्शक एकता कपूर से नाराज थे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर शो की मेकर एकता कपूर की जमकर खिंचाई भी की जा रही थी। दरअसल, एकता ने शो में कोमोलिका को इंट्रोड्यूस कर दिया था, जो कि मेरठ के किसी नेता की बेटी है। लेकिन चेहरे पर सस्पेंस बनाकर रखा था। एकता कपूर ने शो की शुरुआत में हिना खान की जगह उनके बॉडी डबल को यूज किया। यहां तक कि हिना की आवाज को भी डब किया गया। ऐसे में दर्शकों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए जल्द से जल्द कोमोलिका को शो में दिखाने की बात कही थी। दर्शकों ने कहा था - ''एकता कपूर बेवकूफ बनाना बंद करो'' (पढ़ें पूरी खबर : सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे जाहिर की थी नाराजगी)

X
Exclusive: First look of Hina Khan as Komolika from Kasautii Zindagi Kay
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..