न्यूज़

--Advertisement--

जूनियर NTR के पिता की रोड एक्सीडेंट में मौत, कार के उड़े परखच्चे, अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा दम

आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू के जीजा और Ex-CM एनटी रामाराव के बेटे थे नंदामुरी

Dainik Bhaskar

Aug 29, 2018, 05:06 PM IST
Actor Nandamuri Harikrishna Dies In Accident

बॉलीवुड डेस्क.आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के जीजा और पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के बेटे नंदामुरी हरिकृष्णा की सड़क हादसे में मौत को गई। 61 साल के टीडीपी नेता और एक्टर नंदामुरी हरिकृष्णा तेलंगाना के नालगोंडा में एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। हादसे में उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। यह हादसा बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे का है। हरिकृष्णा की पहचान 60 के दशक में एक बेहतरीन चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। हरिकृष्णा के तीन बेटों में एक जूनियर NTR हैं।

खुद गाड़ी चला रहे थे नंदामुरी हरिकृष्णा: जानकारी के मुताबिक हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक प्रशंसक की शादी में भाग लेने जा रहे थे। तभी ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कार हरिकृष्णा ही चला रहे थे और हादसा नालगोंडा राजमार्ग पर हुआ। सड़क हादसे के बाद उन्हें गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद नंदामुरी हरिकृष्णा को अस्पताल ले जाया गया यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पहले नंदामुरी के बेटे की रोड एक्सीडेंट में हो चुकी मौत: हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के सबसे प्रभावशाली परिवार एनटीआर परिवार से ताल्लुक रखते थे।
- हरिकृष्णा के पिता एनटीआर आंध्र प्रदेश की राजनीति और सिनेमा का सबसे प्रमुख चेहरा रहे हैं। वहीं हरिकृष्णा के बेटे जूनियर एनटीआर और नंदामुरी कल्याणराम तेलुगु सिनेमा के प्रमुख चेहरों में से एक हैं।

X
Actor Nandamuri Harikrishna Dies In Accident
Click to listen..