पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Fan Asks Dharmendra If Hema Malini Has Ever Picked Up A Broom At Home

झाड़ू लगाने के तरीके पर ट्रोल हुईं हेमा मालिनी, धर्मेन्द्र बोले-मुझे भी अनाड़ी लग रही थी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. 83 साल के धर्मेन्द्र सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं और फैन्स के सवालों का भी जवाब देते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह भेंस और उसके बच्चे के साथ फनी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसी वीडियो पर कुछ यूजर्स ने कमेन्ट करते हुए हेमा मालिनी पर एक सवाल पूछ डाला जिसका धर्मेन्द्र ने मजेदार जवाब भी दिया।

My yong buffalo,s 🐃 first baby. Neither mother knows how to feed her newly born nor baby knows how to to take milk from his young mom. But I will make them easy with each other.A farmer cum Actor 🙏 pic.twitter.com/VxUCUbHl8R

— Dharmendra Deol (@aapkadharam) July 14, 2019

यूजर्स ने पूछा हेमा पर सवाल: दरअसल, हाल ही में हेमा संसद के बाहर स्वच्छ भारत अभियान के तहत झाड़ू लगाते हुए नजर आई थीं लेकिन उनके झाड़ू लगाने के तरीके ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करवा दिया। ऐसे में यूजर्स ने धर्मेन्द्र से पूछा, सर मैडम ने कभी असल में झाड़ू नहीं उठाई क्या? इसपर धर्मेन्द्र ने जवाब दिया-हां फिल्म्स में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी। मैंने मगर बचपन में, अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है, मैं झाड़ू में माहिर था, मुझे स्वच्छता पसंद है।

 

फैन और धर्मेन्द्र की बातचीत:

 

\"dharmendra\"


फैन्स ने की धर्मेन्द्र की ईमानदारी की तारीफ: धर्मेन्द्र के इस ईमानदारी भरे जवाब ने उनके फैन्स को गदगद कर दिया और कहा-आपके ईमानदारी भरे जवाब ने मेरा दिल जीत लिया। मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं। हेमा मौजूदा समय में मथुरा से बीजेपी सांसद हैं। धर्मेन्द्र से उनकी शादी 1980 में हुई थी। हेमा से धर्मेन्द्र ने दूसरी शादी की थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं। 

 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें