--Advertisement--

बॉक्सऑफिस पर पहले दिन ही 'फन्ने खां' ने तोड़ दिया दम, 30 करोड़ में बनी फिल्म ने कमाए केवल 2.15 करोड़ रुपए

फिल्म में 17 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या एक साथ नजर आए।

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 01:59 PM IST
Fanney Khan collects 2.15 crores on Day One at the boxoffice

बॉलीवुड डेस्क. अगस्त का पहला फ्राइडे बॉलीवुड के लिए कुछ खास लकी साबित नहीं हुआ। इस दिन तीन प्रमुख फिल्में बॉक्सऑफिस पर उतरीं। पहली अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार की 'फन्ने खां', दूसरी ऋषि कपूर-तापसी पन्नू स्टारर 'मुल्क' और तीसरी इरफान खान की 'कारवां'। इनमें से सबसे ज्यादा उम्मीदें 'फन्ने खां' से थी लेकिन इसका फर्स्ट डे बॉक्सऑफिस कलेक्शन निराशाजनक रहा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,'फन्ने खां' को बेहद खराब शुरुआत मिली है। इंडिया में कलेक्शन 2.15 करोड़ रुपए रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट तकरीबन 30 करोड़ रुपए है।

डच फिल्म की रीमेक है 'फन्ने खां' : 'फन्ने खां' 2000 में आई डच मूवी 'एवरीबडी इज फेमस' का रीमेक है। फिल्म में राजकुमार राव का रोल पहले आर माधवन करने वाले थे, लेकिन डेट्स के इश्यू के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ दी। 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज के तकरीबन दो साल बाद ऐश्वर्या ने इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की है। फिल्म में उन्होंने बेबी सिंह नाम की पॉप स्टार का किरदार निभाया है।

स्टार कास्ट- फिल्म में अनिल, ऐश्वर्या के अलावा राजकुमार राव, पिहू सान्द, दिव्या दत्ता हैं। अतुल मांजरेकर इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। यह उनकी पहली फिल्म है।

मुल्क-कारवां का भी धीमी शुरुआत: ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर और तापसी पन्नू स्टारर 'मुल्क' ने बॉक्सऑफिस पर 2 करोड़ रुपए कमाए। वहीं इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर की 'कारवां' का कलेक्शन 1.5 करोड़ रहा। इस तरह तीनों फिल्मों ने कुल मिलाकर पहले शुक्रवार को 5.65 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाईं।


X
Fanney Khan collects 2.15 crores on Day One at the boxoffice
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..