विज्ञापन

फन्ने खां का नया गाना हल्का सुरूर रिलीज,11 साल छोटे राजकुमार राव के साथ दिखी ऐश्वर्या राय की रोमांटिक केमिस्ट्री / फन्ने खां का नया गाना हल्का सुरूर रिलीज,11 साल छोटे राजकुमार राव के साथ दिखी ऐश्वर्या राय की रोमांटिक केमिस्ट्री

Dainikbhaskar.com

Jul 14, 2018, 03:40 PM IST

'फन्ने खां' 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

इस फिल्म से ऐश्वर्या दो साल बा इस फिल्म से ऐश्वर्या दो साल बा
  • comment

बॉलीवुड डेस्क. 'फन्ने खां' का दूसरा गाना 'हल्का हल्का सुरूर' रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक नंबर है। गाने को आवाज़ सुनिधि चौहान ने दी है। वहीं,इसमें वहीं नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली 'ये जो हल्का हल्का सुरूर है' भी एक अलग अंदाज में सामने आई है। इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है।

-राजकुमार ऐश्वर्या से 10 साल छोटे हैं। ऐश्वर्या 44 साल की हैं, वहीं राजकुमार 33 साल के हैं। फिल्म में ऐश्वर्या पॉप स्टार बेबी सिंह के किरदार में दिखेंगी जिन्हें अनिल कपूर और राजकुमार राव किडनैप कर लेते हैं।

-फिल्म का डायरेक्शन अतुल मांजरेकर ने किया है। प्रोडक्शन भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, पीएस भारती, राजीव टंडन, कृष्ण कुमार कुसुम अरोरा और निशांत पिट्‌टी ने किया है। अनिल कपूर के साथ फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं, जो उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी।

18 साल बाद एक साथ अनिल और ऐश : अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन 18 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएंगे। इसके पहले दोनों ने 1999 में सुभाष घई की फिल्म 'ताल' और 2000 में सतीश कौशिक की फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' में साथ काम किया था।

6 जुलाई को रिलीज हुआ था ट्रेलर : फिल्म की कहानी झंकार ऑर्केस्ट्रा के फनकार फन्ने खां (अनिल कपूर) की है जो मोहम्मद रफी बनना चाहता है लेकिन उसका ये सपना पूरा नहीं हो पाताफिर वह अपनी बेटी को लता मंगेशकर बनाने की ठान लेता है लेकिन मोटी होने के कारण उसे हर तरफ से रिजेक्ट कर दिया जाता है फन्ने खां उसे सिंगर बनाने की हर कोशिश करता है और फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है।

X
इस फिल्म से ऐश्वर्या दो साल बाइस फिल्म से ऐश्वर्या दो साल बा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन